IPL 2021: अब धोनी ने शेल्डन जैक्सन को दिया ऑटोग्राफ, सम्मान में विकेटकीपर ने लिखी बड़ी बात

CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी(MS Dhoni) ने KKR के विकेटकीपर बल्लेबाज शेल्डन जैक्सन(Sheldon Jackson) के बल्ले पर ऑटोग्राफ दिया. (sheldon jackson instagram)

CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी(MS Dhoni) ने KKR के विकेटकीपर बल्लेबाज शेल्डन जैक्सन(Sheldon Jackson) के बल्ले पर ऑटोग्राफ दिया. (sheldon jackson instagram)

IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की आईपीएल 2021(IPL 2021) में युवा खिलाड़ियों के साथ अनुभव साझा करने की कई तस्वीरें सामने आईं हैं. इस लिस्ट में नया नाम है शेल्डन जैक्सन(Sheldon Jackson) का.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2021, 11:49 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) युवा खिलाड़ियों के लिए रोल मॉडल हैं. धोनी अक्सर इन खिलाड़ियों के साथ अपने अनुभव बांटते नजर आ जाते हैं. कम से कम आईपीएल 2021(IPL 2021) में तो ऐसा ही नजर आ रहा है. हर मैच के बाद धोनी की किसी न किसी युवा खिलाड़ी के साथ तस्वीर सामने आती है, जिसमें वो खिलाड़ियों को खेल की बारीकियां समझाते दिखते हैं. इस लिस्ट में नया नाम सौराष्ट्र के विकेटकीपर बल्लेबाज शेल्डन जैक्सन(Sheldon Jackson) का है. जैक्सन इस आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की ओर से खेल रहे हैं.

उन्होंने बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुए मैच के बाद धोनी से मुलाकात की. जैक्सन ने अपने इस खास पल को इंस्‍टाग्राम पर शेयर करते हुए एक भावुक पोस्ट की. उन्होंने लिखा कि एक पल, जिसे मैं शब्‍दों में नहीं बयां कर सकता. जैक्‍सन इस पोस्‍ट में एमएस धोनी के पास खड़े नजर आ रहे हैं और सीएसके के कप्‍तान उनके बल्‍ले पर ऑटोग्राफ दे रहे हैं. इसके अलावा धोनी ने इस खिलाड़ी के ग्ल्वस पर भी ऑटोग्राफ दिया.




धोनी ने शाहरुख खान को भी दी थी टिप्स

आईपीएल 2021 में ये पहला मौका नहीं है, जब धोनी किसी विकेटकीपर बल्लेबाज के साथ अनुभव साझा करते दिखे हैं. इससे पहले धोनी पंजाब किंग्स के बल्लेबाज शाहरुख खान के साथ बात करते नजर आए थे. ये धोनी का सीएसके के लिए 200वां मैच था. मैच के बाद धोनी तमिलनाडु के बल्लेबाज शाहरुख को कुछ टिप्स देते नजर आए थे. इस दौरान शाहरुख भी उन्हें बड़े गौर से सुन रहे थे. इसके अलावा दिल्‍ली कैपिटल्‍स के तेज गेंदबाज आवेश खान ने भी धोनी को शून्‍य पर आउट किया था और मैच के बाद उनके साथ फोटो खिंचाई थी.

यह भी पढ़ें: IPL 2021: मुंबई इंडियंस को बल्लेबाजों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद, पंजाब किंग्स 3 हार से उबरना चाहेगी



राजस्थान के गेंदबाज सकारिया भी धोनी से मिले थे

तीन दिन पहले राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया ने भी सीएसके के खिलाफ मैच के बाद धोनी के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. दरअसल, सकारिया ने इस मैच में धोनी को आउट किया था. अपनी इस तस्वीर के साथ सकारिया ने लिखा था कि मैं बचपन से ही आपको पसंद करता हूं और आज आपके खिलाफ मैच खेलने का मौका मिला. ये मेरी जिंदगी का सबसे खूबसूरत लम्हा है, जिसे मैं ता उम्र याद रखूंगा. आपके जैसा दूसरा कोई नहीं हो सकता है. मेरे जैसे खिलाड़ियों को प्रेरणा देने के लिए आपका शुक्रिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज