IPL 2021: पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल की सर्जरी होगी, मौजूदा सीजन खेलना संदिग्ध

IPL 2021: केएल राहुल पिछले सीजन से टीम के कप्तान हैं. (PTI)

IPL 2021: केएल राहुल पिछले सीजन से टीम के कप्तान हैं. (PTI)

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के कप्तान केएल राहुल (KL rahul) का आईपीएल 2021 (IPL 2021) के मौजूदा सीजन खेलना संदिग्ध है. पेट दर्द के कारण उनकी सर्जरी की जाएगी.

  • Share this:
नई दिल्ली. पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को बड़ा झटका लगा है. टीम के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) का आईपीएल 2021 (IPL 2021) के मौजूदा सीजन में खेलना संदिग्ध है. टीम को दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ रविवार को मुकाबला खेलना है. पंजाब की ओर से जारी बयान के मुताबिक, राहुल के पेट में तकलीफ होने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं, जहां आज उनकी सर्जरी की जाएगी. इसके चलते राहुल इस मैच में नहीं खेल पाएंगे. फ्रेंचाइजी के मुताबिक, राहुल ने बीती रात पेट में तकलीफ की शिकायत की थी, जिसके बाद उनके टेस्ट कराए गए और उसमें एपेंडिसाइटिस की परेशानी सामने आई, जिसे दूर करने के लिए सर्जरी की जरूरत है. पंजाब अपने 8वें मैच में अहमदाबाद में दिल्ली कैपिटल्स से टकराएगी.

मौजूदा सीजन की बात की जाए तो अब तक केएल राहुल ने सबसे ज्यादा रन बनाए हैं. ऑरैंप कैंप उन्हीं के पास है. केएल राहुल ने 7 पारियों में 66 की औसत से 331 रन बनाए हैं. 4 अर्धशतक लगाए हैं. नाबाद 91 रन की सबसे बड़ी पारी खेली. स्ट्राइक रेट 136 का है. पिछले सीजन में भी राहुल ने अच्छा प्रदर्शन किया था और सबसे ज्यादा 670 रन बनाए थे.



यह भी पढ़ें: IPL 2021: जोस बटलर आईपीएल में शतक लगाने वाले 20वें विदेशी, करियर का पहला टी20 शतक लगाया
7 में से 3 मैच जीते हैं

पंजाब किंग्स के मौजूदा सीजन की बाए की जाए तो टीम ने 7 में से 3 मैच जीते हैं. 4 में हार मिली है. टीम की बल्लेबाज अब तक अच्छी रही है. लेकिन गेंदबाजों का प्रदर्शन औसत से नीचे रहा है. अब केएल राहुल के बाहर होने से टीम की बल्लेबाजी पर भी असर होगा. टीम के लिए यह बड़ा झटका है. उनकी जगह मयंक अग्रवाल को टीम की कमान दी जा सकती है. पिछले मैच में चोट के कारण मयंक अग्रवाल नहीं उतरे थे. लेकिन दिल्ली के खिलाफ मैच में वे वापसी कर सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज