IPL 2021 : बैंगलोर के खिलाफ खूब चलता है केएल राहुल का बल्ला, लगातार तीसरी बार लौटे नाबाद

पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल ने बैंगलोर के खिलाफ IPL-2021 के 26वें मुकाबले में नाबाद 91 रन की पारी खेली. (PTI)

पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल ने बैंगलोर के खिलाफ IPL-2021 के 26वें मुकाबले में नाबाद 91 रन की पारी खेली. (PTI)

पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने कमाल का प्रदर्शन किया और वह आरसीबी के खिलाफ एक बार फिर नाबाद लौटे. राहुल ने इससे पहले बैंगलोर के खिलाफ पिछले साल यूएई में एक शतक जड़ा था जबकि इस टीम के खिलाफ पिछले मैच में भी नाबाद 61 रन की पारी खेली थी. पंजाब ने आरसीबी के खिलाफ अहमदाबाद में खेले गए मुकाबले में 20 ओवर में 5 विकेट पर 179 रन बनाए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2021, 9:54 PM IST
  • Share this:
अहमदाबाद. पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के खिलाफ दमदार प्रदर्शन किया और IPL-2021 के 26वें मैच में 91 रन बनाकर नाबाद लौटे. उनका बल्ला आरसीबी के खिलाफ जमकर चलता है और उन्होंने यही सिलसिला बरकरार रखा. उन्होंने शुक्रवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में 57 गेंदों की अपनी नाबाद पारी में 7 चौके और 5 छक्के लगाए.

बैंगलोर टीम के कप्तान विराट कोहली ने इस मैच में टॉस जीता और पंजाब को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया. राहुल ओपनिंग को उतरे और नाबाद लौटे. उनकी टीम पंजाब ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 179 रन का बड़ा स्कोर बनाया. राहुल और क्रिस गेल (46) ने दूसरे विकेट के लिए 80 रन जोड़े. गेल ने 24 गेंदों की तूफानी पारी में 6 चौके और 2 छक्के लगाए. राहुल ने कमाल का प्रदर्शन किया और वह आरसीबी के खिलाफ एक बार फिर नाबाद लौटे. राहुल ने इससे पहले बैंगलोर के खिलाफ पिछले साल यूएई में एक शतक जड़ा था जबकि इस टीम के खिलाफ पिछले मुकाबले में भी नाबाद 61 रन की पारी खेली थी.

इसे भी पढ़ें, IPL: पृथ्वी शॉ ने मावी के ओवर में लगाए थे 6 चौके, वीडियो में देखें गेंदबाज का 'बदला'

आरसीबी के खिलाफ पिछले तीनों मुकाबलों में राहुल नाबाद लौटे हैं. उन्होंने पिछले सीजन में ऑरेंज कैप हासिल की थी और तब ही बैंगलोर के खिलाफ नाबाद 132 रन की पारी खेली थी. यह आईपीएल में किसी भारतीय बल्लेबाज का सर्वश्रेष्ठ स्कोर है. दुबई में खेले गए मुकाबले में पंजाब के कप्तान ने 69 गेंदों पर 14 चौके और 7 छक्के लगाए थे. वह तब भी ओपनिंग को उतरे और नाबाद लौटे और अपनी टीम को 3 विकेट पर 206 रन के बड़े स्कोर तक पहुंचाने में मदद की.
मौजूदा सीजन की बात करें तो राहुल अब तक 7 मैचों में से 4 में अर्धशतक लगाए हैं और कुल 331 रन बना चुके हैं. उन्होंने अब तक के अपने आईपीएल करियर में 88 मैचों में 46.53 के औसत से कुल 2978 रन बनाए हैं जिसमें 2 शतक और 25 अर्धशतक शामिल हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज