• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IPL 2021: 27 छक्के लगाकर धूम मचाई, अब कहा-टेस्ट टीम में मौका नहीं मिलने से फर्क नहीं पड़ता

IPL 2021: 27 छक्के लगाकर धूम मचाई, अब कहा-टेस्ट टीम में मौका नहीं मिलने से फर्क नहीं पड़ता

IPL 2021: लियाम लिविंगस्टोन को टेस्ट टीम में शामिल होने की कोई लालसा नहीं! (PC-लियाम लिविंगस्टोन इंस्टाग्राम)

IPL 2021: लियाम लिविंगस्टोन को टेस्ट टीम में शामिल होने की कोई लालसा नहीं! (PC-लियाम लिविंगस्टोन इंस्टाग्राम)

राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) IPL 2021 में बेहतरीन प्रदर्शन करना चाहते हैं. लिविंगस्टोन ने कहा कि उनका लक्ष्य आईपीएल के जरिये इंग्लैंड की टेस्ट टीम में जगह बनाना नहीं है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) सफल टेस्ट करियर चाहते हैं लेकिन उन्हें टी20 स्पेशलिस्ट कहलाये जाने से भी गुरेज नहीं है . उनका मानना है कि टेस्ट क्रिकेट में मौका मिलने के इंतजार में रातों की नींद गंवाने से बेहतर है कि वे लिमिटेड ओवरों का क्रिकेट खेलते रहें. इंग्लैंड के इस 28 वर्षीय क्रिकेटर की दुनिया भर में टी20 क्रिकेट में मांग है . वह बिग बैश लीग और पाकिस्तान सुपर लीग खेल चुके हैं और अब राजस्थान रॉयल्स के लिये आईपीएल के 14वें सत्र के बाकी मैच खेलेंगे . उन्होंने पीटीआई को दिये इंटरव्यू में कहा ,’ आपके पास क्रिकेट में अब दो रास्ते हैं .टेस्ट क्रिकेट में मौका नहीं मिलने पर भी दुनिया भर में लीग खेल सकते हैं .’ आईपीएल से ठीक पहले ‘द हंड्रेड’ टूर्नामेंट में उन्होंने बर्मिंघम फीनिक्स के लिये शानदार प्रदर्शन किया . उन्होंने कहा कि वह अपना ब्रांड और प्रशंसक बनाना चाहते हैं .

    लिविंगस्टोन ने कहा ,’ अगले कुछ साल में दुनिया भर में मैं फ्रेंचाइजी आधारित क्रिकेट खेलना चाहता हूं . एक ही टीम के लिये बार बार खेलने से प्रशंसक बनते हैं और जिदंगी भर चलने वाली दोस्ती भी.’ लिविंगस्टोन ने कहा ,’ उम्मीद है कि मैं ऐसा कर सकूंगा . ‘

    IPL 2021 के जरिए एशेज टीम में जगह बनाना लक्ष्य नहीं-लिविंगस्टोन
    लियाम लिविंगस्टोन ने कहा कि वह एशेज टीम में जगह बनाने के लिये आईपीएल को जरिया नहीं बना रहे. उन्होंने कहा ,’ अभी मुझे आईपीएल खेलना है जिसके बाद टी20 विश्व कप है .टेस्ट क्रिकेट के बारे में मैं अभी नहीं सोच रहा . अगले कुछ महीने में मेरा लक्ष्य आईपीएल और टी20 विश्व कप है . मैं टेस्ट टीम में जगह पाने के लिये आईपीएल को जरिया नहीं बना रहा हूं .’

    CPL 2021: 19 छक्कों की मदद से ठोके 282 रन, विराट कोहली को मिला IPL जिताने वाला खिलाड़ी!

    लिविंगस्टोन की तूफानी फॉर्म
    बता दें लियाम लिविंगस्टोन इस वक्त कमाल की फॉर्म में हैं. दाएं हाथ का ये बल्लेबाज हाल ही में द हंड्रेड टूर्नामेंट में कमाल का प्रदर्शन कर यूएई पहुंचा है. लिविंगस्टोन ने बर्मिंघम फीनिक्स के लिए 9 मैचों में 58 की औसत से 348 रन बनाए और उनका स्ट्राइक रेट 178 से ज्यादा का रहा. लिविंगस्टोन के बल्ले से 3 अर्धशतक निकले. लिविंगस्टोन ने टूर्नामेंट में चौकों से ज्यादा छक्के ठोके. लिविंगस्टोन के बल्ले से 27 छक्के और 22 चौके निकले. लिविंगस्टोन की यही फॉर्म जारी रही तो वो आईपीएल 2021 में राजस्थान रॉयल्स को प्लेऑफ में तो पहुंचाएंगे ही साथ ही उन्हें एशेज के लिए इंग्लैंड की टीम में भी जगह मिल सकती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज