Home /News /sports /

IPL 2021 Live Streaming: DC vs KKR के बीच दूसरा क्‍वालिफायर, जानें कब और कहां देखें मैच

IPL 2021 Live Streaming: DC vs KKR के बीच दूसरा क्‍वालिफायर, जानें कब और कहां देखें मैच

KKR vs DC: दिल्‍ली कैपिटल्‍स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2021 का दूसरा क्‍वालिफायर मुकाबला खेला जाएगा  (फोटो-PTI)

KKR vs DC: दिल्‍ली कैपिटल्‍स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2021 का दूसरा क्‍वालिफायर मुकाबला खेला जाएगा (फोटो-PTI)

IPL 2021 Live Streaming, 2nd qualifier: दिल्‍ली कैपिटल्‍स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच बुधवार को क्‍वालिफायर 2 खेला जाएगा.

    नई दिल्‍ली. अपने पहले खिताब की तलाश कर रही दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) को लगातार दूसरी बार फाइनल खेलने के लिए आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे क्‍वालिफायर में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का सामना करना होगा. दिल्‍ली को क्‍वालिफायर 1 में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. वहीं केकेआर ने एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को मात देकर क्‍वालिफायर 2 में जगह बनाई.
    दरअसल दिल्‍ली कैपिटल्‍स और चेन्‍नई दोनों टीमों ने टॉप 2 पर रहते हुए प्‍लेऑफ में जगह बनाई थी और टॉप 2 की टीमों को फाइनल में पहुंचने के लिए एक अतिरिक्‍त मौका मिलता है. टॉप 2 की टीमों के बीच पहला क्‍वालिफायर खेला जाता है और हारने वाली टीम को एक और मौका मिलता है. क्‍वालिफायर एक हारने वाली टीम को एलिमिनेटर की विजेता टीम का सामना करना होता है. तीसरे और चौथी टीम के बीच एलिमिनेटर खेला जाता है.

    DC vs KKR के बीच आईपीएल 2021 का दूसरा क्‍वालिफायर मैच किस समय शुरू होगा?
    दिल्‍ली कैपिटल्‍स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2021 का दूसरा क्‍वालिफायर मैच भारतीय समयानुसार शाम 7.30 खेला जाएगा. टॉस शाम 7 बजे होगा.

    आईपीएल 2021 का दूसरा क्‍वालिफायर मैच कहां होगा?
    आईपीएल 2021 का दूसरा क्‍वालिफायर मैच 13 अक्‍टूबर बुधवार को शारजाह स्‍टेडियम पर खेला जाएगा.

    आईपीएल 2021 के दूसरे क्‍वालिफायर का लाइव प्रसारण कहां देखें?
    आईपीएल 2021 के दूसरे क्‍वालिफायर का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा.

    आईपीएल के दूसरे क्‍वालिफायर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?
    आईपीएल 2021 के दूसरे क्‍वालिफायर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर देख सकते हैं. इसके साथ ही आप लाइव अपडेट्स के लिए हमारी वेबसाइट https://hindi.news18.com/ipl-2021/ को फॉलो कर सकते हैं.

    जियो अपने ग्राहकों को आईपीएल मैच दिखाने की सुविधा उपलब्ध कराएगी?
    रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को आईपीएल मैच देखने की सुविधा उपलब्ध कराएगी. उसके पोस्ट-पेड और प्री-पेड ग्राहकों को यह सुविधा मिलेगी. जियो की सभी पोस्ट पेड योजना में जियो ग्राहकों को आईपीएलफ के मैच मुफ्त में देखने को मिलेंगे. इसके लिए जियो का डिजनी हॉटस्टार से समझौता है.

    Tags: Cricket news, Delhi Capitals, IPL 2021, Kolkata Knight Riders

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर