CSK vs PBKS IPL 2021 Live Streaming: चेन्‍नई vs पंजाब के बीच मुकाबला, जानें कब और कहां देखें मैच

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और पंजाब किंग्‍स के बीच आईपीएल का 8वां मुकाबला खेला जाएगा (CSK, PK/Twitter)

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और पंजाब किंग्‍स के बीच आईपीएल का 8वां मुकाबला खेला जाएगा (CSK, PK/Twitter)

CSK vs PBKS IPL 2021 Live Streaming: आईपीएल के 8वें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स और पंजाब किंग्स (Chennai Super Kings vs Punjab Kings) की टक्कर शुक्रवार को होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 12:18 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. एमएस धोनी (MS Dhoni) की चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को आईपीएल (IPL 2021) में जीत की राह पर लौटने के लिये शुक्रवार को पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ मैदान पर उतरना होगा . चेन्नई को पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने सात विकेट से हराया जबकि पंजाब किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को चार रन से मात दी . चेन्नई ने मुंबई में खेले पहले मैच में सात विकेट पर 188 रन बनाये थे जिसमें सुरेश रैना ने 54, मोइन अली ने 36 और सैम कुरेन ने 34 रन का योगदान दिया था. उसके बाद चेन्नई के गेंदबाज बड़ा स्कोर भी नहीं बचा सके . शिखर धवन और पृथ्वी शॉ ने दिल्ली के लिये 138 रन की साझेदारी करके मैच आसानी से जीता . दीपक चाहर, सैम कुरेन, शार्दुल ठाकुर, रवींद्र जडेजा और मोइन अली सभी ने रन लुटाये .

दूसरी ओर पंजाब किंग्स पहले मैच में छह विकेट पर 221 रन बनाने के बावजूद रॉयल्स के हाथों हार से बाल बाल बची . सलामी बल्लेबाज के तौर पर उतरे केएल राहुल ने 50 गेंद में 91 रन बनाये जबकि क्रिस गेल ने 28 गेंद में 40 और दीपक हुड्डा ने 28 गेंद में 64 रन का योगदान दिया .

आईपीएल मैच किस समय शुरू होगा?

आईपीएल 2021 का 8वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच भारतीय समयानुसार शाम 7.30 खेला जाएगा. टॉस शाम 7 बजे होगा.
आईपीएल 2021 का 8वां मैच कहां होगा?

आईपीएल 2021 का 8वां मैच 16 अप्रैल,शुक्रवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा.

आईपीएल 2021 का लाइव प्रसारण कहां देखें?



आईपीएल 2021 के मैचों का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा.

आईपीएल के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?

आईपीएल 2021 के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर देख सकते हैं. इसके साथ ही आप लाइव अपडेट्स के लिए हमारी वेबसाइट https://hindi.news18.com/ipl-2021/ को फॉलो कर सकते हैं.

जियो अपने ग्राहकों को आईपीएल मैच दिखाने की सुविधा उपलब्ध कराएगी

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को आईपीएल मैच देखने की सुविधा उपलब्ध कराएगी. उसके पोस्ट-पेड और प्री-पेड ग्राहकों को यह सुविधा मिलेगी. जियो की सभी पोस्ट पेड योजना में जियो ग्राहकों को आईपीएलफ के मैच मुफ्त में देखने को मिलेंगे. इसके लिए जियो का डिजनी हॉटस्टार से समझौता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज