IPL 2021 Live Streaming: CSK vs MI के बीच मुकाबला, जानें कब और कहां देखें मैच

आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स ने लगातार पांच मुकाबले जीते हैं (PIC:PTI)

आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स ने लगातार पांच मुकाबले जीते हैं (PIC:PTI)

IPL 2021 Live Streaming CSK vs MI: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) के बीच शनिवार को आईपीएल (IPL 2021) का 27वां मुकाबला खेला जाएगा

  • Share this:
नई दिल्‍ली. पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) आईपीएल (IPL 2021) के 27वें मुकाबले में शनिवार को चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) के खिलाफ मैदान पर उतरेगी. पहला मैच गंवाने के बाद सीएसके ने लगातार पांच मैचों में जीत दर्ज की है. इससे महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली टीम अंकतालिका में 10 अंक लेकर शीर्ष पर है. मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन अब तक उतार चढ़ाव वाला रहा है. उसने छह मैचों में केवल तीन में जीत हासिल की है लेकिन फिरोजशाह कोटला में ही खेले गये पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सात विकेट की जीत से टीम का मनोबल बढ़ा होगा.

धोनी की टीम ने भी मुंबई की तरह दिल्ली चरण की अच्छी शुरुआत करके सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सात विकेट से जीत दर्ज की थी. इस मैच का परिणाम काफी हद तक दोनों टीमों के शीर्ष क्रम के प्रदर्शन पर निर्भर करेगा.

आईपीएल मैच किस समय शुरू होगा?

आईपीएल 2021 का 27वां मैच चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और मुंबई इंडियंस के बीच भारतीय समयानुसार शाम 7.30 खेला जाएगा. टॉस शाम 7 बजे होगा.
आईपीएल 2021 का 27वां मैच कहां होगा?

आईपीएल 2021 का 27वां मैच 1 मई शनिवार को दिल्‍ली के अरुण जेटली स्‍टेडियम में खेला जाएगा.

आईपीएल 2021 का लाइव प्रसारण कहां देखें?



आईपीएल 2021 के मैचों का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा.

आईपीएल के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?

आईपीएल 2021 के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर देख सकते हैं. इसके साथ ही आप लाइव अपडेट्स के लिए हमारी वेबसाइट https://hindi.news18.com/ipl-2021/ को फॉलो कर सकते हैं.

जियो अपने ग्राहकों को आईपीएल मैच दिखाने की सुविधा उपलब्ध कराएगी?

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को आईपीएल मैच देखने की सुविधा उपलब्ध कराएगी. उसके पोस्ट-पेड और प्री-पेड ग्राहकों को यह सुविधा मिलेगी. जियो की सभी पोस्ट पेड योजना में जियो ग्राहकों को आईपीएलफ के मैच मुफ्त में देखने को मिलेंगे. इसके लिए जियो का डिजनी हॉटस्टार से समझौता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज