IPL 2021 Live Streaming: kkr vs PBKS के बीच मुकाबला, जानें कब और कहां देखें मैच

KKR vs PBKS IPL 2021 Live Streaming: आज कोलकाता और पंजाब के बीच मुकाबला (Hindi News 18)

KKR vs PBKS IPL 2021 Live Streaming: आज कोलकाता और पंजाब के बीच मुकाबला (Hindi News 18)

IPL 2021 Live Streaming KKR vs PBKS: आईपीएल के 14वें सीजन में सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स आमने-सामने होंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2021, 3:56 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. तीन मैच में हार के क्रम को तोड़ने के बाद पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की टीम सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ जीत की लय बरकार रखने की कोशिश करेगी. पंजाब ने टूर्नामेंट की शुरुआत जीत के साथ की थी, लेकिन इसके बाद उसे लगातार तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा. टीम हालांकि शुक्रवार को गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को नौ विकेट से हराकर हार के क्रम को तोड़ने में सफल रही. टीम अब केकेआर के खिलाफ जीत दर्ज करने के इरादे से उतरेगी, जो अपने पिछले चार मैच गंवा चुकी है.

पंजाब का बल्लेबाजी क्रम मजबूत है और कप्तान लोकेश राहुल टीम की ओर से लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों में शामिल हैं. उन्होंने मुंबई के खिलाफ नाबाद 60 रन बनाकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई जो पांच मैचों में उनका तीसरा अर्धशतक था. सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल भी अच्छी फॉर्म में हैं जबकि यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल ने मुंबई के खिलाफ नाबाद 43 रन की पारी खेलकर फॉर्म में वापसी के संकेत दिए जो पंजाब की टीम के लिए अच्छी खबर है. पंजाब को हालांकि अगर लगातार जीत दर्ज करनी है तो दीपक हुड्डा को अपने प्रदर्शन में सुधार करना होगा जो एक मैच में अच्छे प्रदर्शन को बाकी मैचों में दोहराने में नाकाम रहे हैं.

दूसरी तरफ इंग्लैंड के विश्व कप विजेता कप्तान ऑयन मॉर्गन की कप्तानी में खेल रही केकेआर की टीम प्रदर्शन में सुधार करने में नाकाम रही है. टीम को पिछले मैच में रॉयल्स के खिलाफ छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा. केकेआर को अगर हार के क्रम को तोड़ना है तो उसके बल्लेबाजों को बेहतर प्रदर्शन करना होगा. टीम का शीर्ष क्रम उम्मीदों पर खरा उतरने में नाकाम रहा है.

आईपीएल मैच किस समय शुरू होगा?
आईपीएल 2021 का 21वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भारतीय समयानुसार शाम 7.30 खेला जाएगा. टॉस शाम 7 बजे होगा.

आईपीएल 2021 का 21वां मैच कहां होगा?

आईपीएल 2021 का 21वां मैच 26अप्रैल सोमवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्‍टेडियम में खेला जाएगा.



आईपीएल 2021 का लाइव प्रसारण कहां देखें?

आईपीएल 2021 के मैचों का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा.

आईपीएल के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?

आईपीएल 2021 के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर देख सकते हैं. इसके साथ ही आप लाइव अपडेट्स के लिए हमारी वेबसाइट https://hindi.news18.com/ipl-2021/ को फॉलो कर सकते हैं.

जियो अपने ग्राहकों को आईपीएल मैच दिखाने की सुविधा उपलब्ध कराएगी?

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को आईपीएल मैच देखने की सुविधा उपलब्ध कराएगी. उसके पोस्ट-पेड और प्री-पेड ग्राहकों को यह सुविधा मिलेगी. जियो की सभी पोस्ट पेड योजना में जियो ग्राहकों को आईपीएलफ के मैच मुफ्त में देखने को मिलेंगे. इसके लिए जियो का डिजनी हॉटस्टार से समझौता है.

टीमें इस प्रकार हैं :

पंजाब किंग्स: लोकेश राहुल (कप्तान), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, मनदीप सिंह, प्रभसिमरन सिंह, निकोलस पूरन, सरफराज खान, दीपक हुड्डा, मुरुगन अश्विन, रवि बिश्नोई, हरप्रीत बरार, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह, ईशान पोरेल, दर्शन नल्कंडे, क्रिस जोर्डन, डेविड मलान, झाय रिचर्डसन, शाहरुख खान, रिले मेरेडिथ, मोइजेस हेनरिक्स, जलज सक्सेना, उत्कर्ष सिंह, फैबियन एलेन और सौरभ कुमार.

कोलकाता नाइट राइडर्स: ऑयन मॉर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक, शुभमन गिल, नितीश राणा, टिम सिफर्ट, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नारायण, कुलदीप यादव, शिवम मावी, लॉकी फर्ग्युसन, पैट कमिंस, कमलेश नागरकोटी, संदीप वारियर, प्रसिद्ध कृष्णा, राहुल त्रिपाठी, वरुण चक्रवर्ती, शाकिब अल हसन, शेल्डन जैक्सन, वैभव अरोड़ा, हरभजन सिंह, करुण नायर, बेन कटिंग, वेंकटेश अय्यर और पवन नेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज