IPL 2021 Live Streaming: MI vs DC के बीच मुकाबला, जानें कब और कहां देखें मैच

IPL 2021 मुंबई और दिल्‍ली के बीच मंगलवार को  मुकाबला खेला जाएगा

IPL 2021 मुंबई और दिल्‍ली के बीच मंगलवार को मुकाबला खेला जाएगा

IPL 2021 Live Streaming MI vs DC : आईपीएल के 14वें सीजन में सोमवार को पिछले सीजन की दोनों फाइनलिस्‍ट टीमें मुंबई इंडियंस और दिल्‍ली कैपिटल्‍स आमने- सामने होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2021, 2:05 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL 2021) के इस सीजन के 13वें मुकाबले में पिछले सीजन की दोनों फाइनलिस्‍ट टीमें मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) आमने सामने होगी. दोनों टीमों का यह टूर्नामेंट का चौथा मुकाबला होगा. मुंबई और दिल्‍ली दोनों ने अभी तक खेले गए अपने तीन तीन मुकाबलों में से 22 में जीत दर्ज की है और एक एक में हार का सामना करना पड़ा.

पांच बार की चैंपियन मुंबई की तुलना में बेहतरीन रन रेट होने के कारण दिल्‍ली पॉइंट टेबल में तीसरे और मुंबई चौथे स्‍थान पर है. दोनों पिछले सीजन की फाइनलिस्‍ट टीमें हैं. दिल्ली की टीम पहली बार चेन्नई में मुकाबला खेलेगी. इसके पहले टीम ने सभी मैच मुंबई में खेले थे. दूसरी ओर मुंबई यहां 3 मैच खेल चुकी है.

आईपीएल मैच किस समय शुरू होगा?

आईपीएल 2021 का 13वां मैच मुंबई इंडियंस और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच भारतीय समयानुसार शाम 7.30 खेला जाएगा. टॉस शाम 7 बजे होगा.
आईपीएल 2021 का 13वां मैच कहां होगा?

आईपीएल 2021 का 13वां मैच 20 अप्रैल मंगलवार को चेन्‍नई के चिदंबरम स्‍टेडियम में खेला जाएगा

आईपीएल 2021 का लाइव प्रसारण कहां देखें?



आईपीएल 2021 के मैचों का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा.

आईपीएल के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?

आईपीएल 2021 के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर देख सकते हैं. इसके साथ ही आप लाइव अपडेट्स के लिए हमारी वेबसाइट https://hindi.news18.com/ipl-2021/ को फॉलो कर सकते हैं.

जियो अपने ग्राहकों को आईपीएल मैच दिखाने की सुविधा उपलब्ध कराएगी?

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को आईपीएल मैच देखने की सुविधा उपलब्ध कराएगी. उसके पोस्ट-पेड और प्री-पेड ग्राहकों को यह सुविधा मिलेगी. जियो की सभी पोस्ट पेड योजना में जियो ग्राहकों को आईपीएलफ के मैच मुफ्त में देखने को मिलेंगे. इसके लिए जियो का डिजनी हॉटस्टार से समझौता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज