IPL 2021 Live Streaming: MI और SRH के बीच मुकाबला, जानें कब और कहां देखें मैच

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस की भिड़ंत अब सनराइजर्स हैदराबाद से होनी है.

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस की भिड़ंत अब सनराइजर्स हैदराबाद से होनी है.

IPL 2021 Live Streaming MI और SRH: मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2021 का 31वां मुकाबला मंगलवार को खेला जाएगा

  • Share this:
नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL 2021) इतिहास की सबसे सफल टीम और पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) टूर्नामेंट के इस सीजन में मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैदान पर उतरेगी. दोनों के बीच आईपीएल 2021 का 31वां मुकाबला खेला जाएगा. मुंबई इंडियंस जहां 7 में से 4 जीत के साथ पॉइंट टेबल में चौथे पायदान पर है. वहीं हैदराबाद की टीम अभी तक खेले गए 7 मैचों में से एक जीत हासिल करके पॉइंट टेबल में सबसे निचले पायदान पर है.

जीत की पटरी पर लौटने के लिए तो हैदराबाद ने अपना कप्‍तान ही बदल दिया और डेविड वॉर्नर से कप्‍तानी लेकर केन विलियसमन को सौंप दी. हालांकि राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ हैदराबाद अपने नए कप्‍तान के साथ भी पटरी पर नहीं लौट पाया और पिछले मुकाबले में 55 रन की शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा

आईपीएल मैच किस समय शुरू होगा?

आईपीएल 2021 का 31वां मैच मंगलवार को मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे खेला जाएगा.


आईपीएल 2021 का 31वां मैच कहां होगा?

आईपीएल 2021 का 31वां मैच 4 मई मंगलवार को दिल्‍ली के अरुण जेटली  स्‍टेडियम में खेला जाएगा.



आईपीएल 2021 का लाइव प्रसारण कहां देखें?

आईपीएल 2021 के मैचों का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा.

आईपीएल के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?

आईपीएल 2021 के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर देख सकते हैं. इसके साथ ही आप लाइव अपडेट्स के लिए हमारी वेबसाइट https://hindi.news18.com/ipl-2021/ को फॉलो कर सकते हैं.

जियो अपने ग्राहकों को आईपीएल मैच दिखाने की सुविधा उपलब्ध कराएगी?

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को आईपीएल मैच देखने की सुविधा उपलब्ध कराएगी. उसके पोस्ट-पेड और प्री-पेड ग्राहकों को यह सुविधा मिलेगी. जियो की सभी पोस्ट पेड योजना में जियो ग्राहकों को आईपीएलफ के मैच मुफ्त में देखने को मिलेंगे. इसके लिए जियो का डिजनी हॉटस्टार से समझौता है. आईपीएल 2021 के मैचों का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज