IPL 2021 Live Streaming: RR vs SRH और PBKS vs DC के बीच मुकाबला, जानें कब और कहां देखें मैच

आईपीएल के 14वें सीजन में रविवार को दो मुकाबले खेले जाएंगे.

आईपीएल के 14वें सीजन में रविवार को दो मुकाबले खेले जाएंगे.

IPL 2021 Live Streaming RR vs SRH और DC vs PBKS: आईपीएल के 14वें सीजन में रविवार को दो मुकाबले खेले जाएंगे. दिन का पहला मुकाबला राजस्‍थान रॉयल्‍स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद और दूसरा मुकाबला पंजाब किंग्‍स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच खेला जाएगा

  • Share this:
नई दिल्‍ली.  आईपीएल (IPL 2021) के 14वें सीजन में रविवार को दो मुकाबले खेले जाएंगे. दिन का पहला मुकाबला राजस्‍थान रॉयल्‍स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद और दूसरा मुकाबला पंजाब किंग्‍स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच खेला जाएगा. खराब फॉर्म से जूझ रही राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद फॉर्म में लौटने की कोशिश करेंगे. सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2021 के बीच डेविड वॉर्नर की जगह केन विलियमसन  को कप्तान बनाया है. रॉयल्स ने अभी तक छह में से दो मैच जीते हैं जबकि सनराइजर्स ने छह में से एक मैच में जीत दर्ज की है.

रॉयल्स अंकतालिका में सातवें और सनराइजर्स सबसे नीचे आठवें स्थान पर है. पंजाब किंग्स के युवा स्पिनर हरप्रीत बरार और रवि बिश्नोई दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ लय कायम रखकर आईपीएल प्लेऑफ में प्रवेश का टीम का दावा पुख्ता करने उतरेंगे.

आईपीएल मैच किस समय शुरू होगा?

आईपीएल 2021 का 28वां मैच राजस्‍थान रॉयल्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच भारतीय समयानुसार शाम 3.30 खेला जाएगा. टॉस शाम 3 बजे होगा. वहीं दिन का दूसरा मैच पंजाब किंग्‍स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच शाम 7.30 बजे खेला जाएगा.
आईपीएल 2021 का 28वां और 29वां मैच कहां होगा?

आईपीएल 2021 का 28वां मैच 2 मई रविवार को दिल्‍ली के अरुण जेटली स्‍टेडियम में और 29वां मैच अहमदाबाद के नरेन्‍द्र मोदी स्‍टेडियम में खेला जाएगा.

आईपीएल 2021 का लाइव प्रसारण कहां देखें?



आईपीएल 2021 के मैचों का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा.

आईपीएल के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?

आईपीएल 2021 के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर देख सकते हैं. इसके साथ ही आप लाइव अपडेट्स के लिए हमारी वेबसाइट https://hindi.news18.com/ipl-2021/ को फॉलो कर सकते हैं.

जियो अपने ग्राहकों को आईपीएल मैच दिखाने की सुविधा उपलब्ध कराएगी?

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को आईपीएल मैच देखने की सुविधा उपलब्ध कराएगी. उसके पोस्ट-पेड और प्री-पेड ग्राहकों को यह सुविधा मिलेगी. जियो की सभी पोस्ट पेड योजना में जियो ग्राहकों को आईपीएलफ के मैच मुफ्त में देखने को मिलेंगे. इसके लिए जियो का डिजनी हॉटस्टार से समझौता है

आईपीएल 2021 के मैचों का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज