IPL 2021 : दिल्ली और राजस्थान की भिड़ंत, कागिसो रबाडा और डेविड मिलर को मिली अपनी-अपनी टीम में जगह

दिल्‍ली कैपिटल्‍स और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच 7वां मैच खेला जाएगा 
 (Delhi capitals twitter)

दिल्‍ली कैपिटल्‍स और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच 7वां मैच खेला जाएगा (Delhi capitals twitter)

वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले के लिए राजस्थान टीम में दो बदलाव किए गए हैं, चोटिल ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की जगह डेविड मिलर को और श्रेयस गोपाल की जगह जयदेव उनादकट को टीम में शामिल किया गया है. वहीं, दिल्ली टीम में कागिसो रबाडा और ललित यादव को जगह मिली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 15, 2021, 7:10 PM IST
  • Share this:
मुंबई. वानखेड़े स्टेडियम में पूर्व चैंपियन राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल-2021 के 7वें मुकाबले में आमने-सामने है. मुकाबले में राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया. इस मैच को दो युवा कप्तानों की भिड़ंत के तौर पर भी देखा जा रहा है. एक तरह दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत हैं तो वहीं, राजस्थान की कमान संजू संभाल रहे हैं. खास बात यह है कि दोनों ही विकेटकीपर बल्लेबाज हैं और पहली बार इस टी20 लीग में अपनी-अपनी टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं.

इस मुकाबले के लिए राजस्थान टीम में दो बदलाव किए गए हैं, चोटिल ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की जगह डेविड मिलर को और श्रेयस गोपाल की जगह जयदेव उनादकट को टीम में शामिल किया गया है. वहीं, दिल्ली टीम में कागिसो रबाडा और ललित यादव को जगह मिली है. शिमरन हेटमायर इस मैच में नहीं खेलेंगे.

इसे भी पढ़ें, 'सचिन तेंदुलकर जैसे सेलिब्रिटीज को अस्पताल में भर्ती होने की जरूरत नहीं थी'

आईपीएल के 14वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स ने जीत से आगाज किया और अपने पहले मुकाबले में तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को 7 विकेट से मात दी थी, जो मुकाबला वानखेड़े में ही खेला गया था. वहीं, मुंबई के इसी मैदान पर ही राजस्थान रॉयल्स को पंजाब किंग्स के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में 4 रन से करीबी हार झेलनी पड़ी थी. उस मैच में कप्तान संजू सैमसन ने 119 रन की बेहतरीन पारी खेली थी लेकिन वह जीत नहीं दिला सके थे.
प्लेइंग-XI

राजस्थान रॉयल्स : मनन वोहरा, संजू सैमसन, डेविड मिलर, जोस बटलर, शिवम दुबे, रियान पराग, राहुल तेवतिया, क्रिस मॉरिस, चेतन सकारिया, जयदेव उनादकट और मुस्ताफिजुर रहमान

दिल्ली कैपिटल्स : पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, ऋषभ पंत, अजिंक्य रहाणे, मार्कस स्टॉयनिस, क्रिस वोक्स, रविचंद्रन अश्विन, ललित यादव, कागिसो रबाडा, टॉम करेन और आवेश खान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज