IPL 2021: मांकडिंग विवाद में घिरने के बाद पोलार्ड ने किया पलटवार, आलोचकों को ट्वीट कर दिया जवाब

MI के ऑलराउंडर कायरान पोलार्ड (Kieron Pollard)  पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में गेंदबाज के गेंद फेंकने से पहले ही क्रीज से काफी बाहर निकल गए थे. उनकी इस हरकत की काफी आलोचना हुई थी. (Muffadal Vohra Twitter)

MI के ऑलराउंडर कायरान पोलार्ड (Kieron Pollard) पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में गेंदबाज के गेंद फेंकने से पहले ही क्रीज से काफी बाहर निकल गए थे. उनकी इस हरकत की काफी आलोचना हुई थी. (Muffadal Vohra Twitter)

आईपीएल 2021(IPL 2021) में पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ मुकाबले में मांकडिंग विवाद (Mankading Controversy) में घिरने के बाद कायरान पोलार्ड (Kieron Pollard) ने ट्वीट कर आलोचना करने वालों का जवाब दिया है. उन्होंने लिखा कि सिर्फ इसलिए कि मैं प्रतिक्रिया नहीं करता हूं, इसका मतलब ये नहीं कि मैंने लोगों की बातों पर गौर नहीं किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 25, 2021, 10:54 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आईपीएल 2021 (IPL 2021) में पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस (MI) का प्रदर्शन अब तक खास नहीं रहा है. मुंबई ने पांच में से सिर्फ दो मुकाबले जीते हैं. पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ शुक्रवार को हुए पिछले मैच में भी टीम 131 रन ही बना पाई और इसी कारण से उसे 9 विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी. इस मैच के दौरान मुंबई के ऑलराउंडर कायरान पोलार्ड (Kieron Pollard) ने ट्वीट के जरिए आलोचकों को जवाब देने की कोशिश की. दरअसल, इसी मैच में ऐसा कुछ हुआ था, जिसे लेकर पोलार्ड फैंस और दिग्गजों के निशाने पर आ गए थे.

मैच में पंजाब के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के गेंद फेंकने से पहले ही नॉन स्ट्राइकर छोर पर खड़े कायरान पोलार्ड (Kieron Pollard) क्रीज से काफी बाहर निकल आए थे. पोलार्ड के ऐसा करने के बाद मांकडिंग (Mankading Controversy) पर फिर से बहस शुरू हो गई और पूर्व खिलाड़ियों और फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर कोसा और मुंबई के ऑलराउंडर की इस हरकत को खेल भावना के विपरीत बताया था.

पोलार्ड ने इसके जवाब में ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिस पर उन्होंने लिखा कि सिर्फ इसलिए कि मैं प्रतिक्रिया नहीं करता हूं, इसका मतलब ये नहीं कि मैंने आपकी बातों पर गौर नहीं किया. उन्होंने इस तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा कि इन व्यक्तियों से प्यार करना चाहिए जिनका उद्देश्य ही इस तरह की बातें करना रहता है.

कायरान पोलार्ड ने मांकडिंग विवाद को लेकर उन्हें कोसने वाले आलोचकों को ट्वीट कर करारा जवाब दिया. (Kieron Pollard Twitter)



सीएसके के ऑलराउंडर ब्रावो भी क्रीज से बाहर निकले थे

आईपीएल 2021 में ये कोई पहला मौका नहीं था, जब गेंदबाज के गेंद फेंकने से पहले ही नॉन स्ट्राइकर बल्लेबाज क्रीज से काफी निकल गया था. कुछ दिन पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच हुए मुकाबले के दौरान भी ऐसा हुआ था. तब ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) राजस्थान के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान के गेंद डालने से पहले ही क्रीज से काफी आगे निकल गए थे. उस समय कॉमेंट्री कर रहे हर्षा भोगले ने उनकी इस हरकत को गलत ठहराया था और इसे रोकने के लिए कड़े नियम बनाने की वकालत की थी.



यह भी पढ़ें : IPL 2021 RR vs KKR Highlights: राजस्‍थान रॉयल्‍स ने दर्ज की सीजन की दूसरी जीत

ब्रावो और पोलार्ड दोनों के ही मामले में फैंस और पूर्व दिग्गज कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. फिर चाहें इसके लिए कड़े नियम ही क्यों न बनाना पड़े.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज