• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • MI vs KKR: रोहित शर्मा का एकमात्र विकेट लिया और मैन ऑफ द मैच बन गए सुनील नरेन

MI vs KKR: रोहित शर्मा का एकमात्र विकेट लिया और मैन ऑफ द मैच बन गए सुनील नरेन

सुनील नरेन ने रोहित शर्मा का एकमात्र विकेट लिया और उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया. (AFP)

सुनील नरेन ने रोहित शर्मा का एकमात्र विकेट लिया और उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया. (AFP)

केकेआर के सुनील नरेन (Sunil Narine) ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ काफी किफायती गेंदबाजी की. उन्होंने मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा का एकमात्र विकेट लिया लेकिन 4 ओवर में मात्र 20 रन दिए. सुनील को मैन ऑफ द मैच चुना गया. कोलकाता ने इस मैच को 7 विकेट से जीता.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) ने शानदार प्रदर्शन करते हुए रिकॉर्ड 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को IPL-2021 के 34वें मैच में 7 विकेट से हरा दिया. मुंबई को यूएई चरण में लगातार दूसरी हार झेलनी पड़ी. इस मुकाबले में केकेआर के लिए राहुल त्रिपाठी ने नाबाद 74 रन की पारी खेली और ओपनर वेंकटेश अय्यर (53) ने भी अर्धशतक जड़ा लेकिन मैन ऑफ द मैच सुनील नरेन (Sunil Narine) बने.

    अबु धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में मुंबई ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 155 रन बनाए और कोलकाता ने लक्ष्य को 15.1 ओवर में 3 विकेट खोकर ही हासिल कर लिया. नरेन ने रोहित शर्मा का एकमात्र विकेट लिया लेकिन काफी किफायती गेंदबाजी की. उन्होंने 4 ओवर में मात्र 20 रन दिए. सुनील के अलावा पेसर प्रसिद्ध कृष्णा और लॉकी फर्ग्युसन को 2-2 विकेट मिले.

    नरेन ने मैच के बाद कहा, ‘मैं सीपीएल और द हंड्रेड में काफी क्रिकेट खेलने के बाद यहां आया हूं. यह बेहतर और बेहतर हो रहा है. इस नए एक्शन को अपनाने में मुझे कुछ समय लगा लेकिन मैंने इसे लेकर काफी मेहनत की है.’ उन्होंने आगे कहा कि रोहित शर्मा का विकेट काफी खास होता है, फिर वह किसी भी रूप और फॉर्मेट में हो.

    इसे भी पढ़ें, कोलकाता ने मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से दी मात, वेंकटेश और राहुल त्रिपाठी ने मचाया धमाल

    वेस्टइंडीज के इस गेंदबाज ने कहा, ‘ रोहित शर्मा को क्रिकेट के किसी भी फॉर्मेट में आउट करना अच्छा है. वह मुंबई इंडियंस के लिए अहम विकेट हैं.’ उन्होंने वरुण चक्रवर्ती की भी तारीफ की. सुनील ने कहा, ‘वरुण खेल के बारे में समझना पसंद करते हैं और वह जानना चाहते हैं कि क्या प्रभाव होगा. वह काफी जल्दी सीखते हैं और उन्हें अभी बहुत आगे जाना है. मैं यह नहीं कहूंगा कि यह पिच पूरी तरह सपाट थी लेकिन पिछले साल की तरह नहीं लगी. मेरी बल्लेबाजी इस बात पर निर्भर करती है कि मेरी टीम को क्या चाहिए, अगर वे टॉप ऑर्डर में कहेंगे या अंत में तो मैं वही करूंगा.’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन