Home /News /sports /

IPL 2021 : हार्दिक पंड्या बोले, शमी की बाउंसर लगी और फिर समय बदल गया

IPL 2021 : हार्दिक पंड्या बोले, शमी की बाउंसर लगी और फिर समय बदल गया

हार्दिक पंड्या ने पंजाब के खिलाफ मैच में 133.33 के स्ट्राइक रेट से नाबाद 40 रन बनाए. (AFP)

हार्दिक पंड्या ने पंजाब के खिलाफ मैच में 133.33 के स्ट्राइक रेट से नाबाद 40 रन बनाए. (AFP)

MI vs PBKS: अबु धाबी में खेले गए आईपीएल मैच में हार्दिक पंड्या ने बल्ले से कमाल दिखाते हुए पंजाब किंग्स के खिलाफ 133.33 के स्ट्राइक रेट से नाबाद 40 रन बनाए. उन्होंने 30 गेंदों की अपनी इस नाबाद पारी में 4 चौके और 2 छक्के जड़े. मुंबई ने पंजाब को 6 विकेट से मात दी.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्ली. स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की फॉर्म को लेकर सवाल उठ रहे थे लेकिन उन्होंने पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया. उन्होंने बल्ले से कमाल दिखाते हुए मुंबई इंडियंस (MI) के लिए 133.33 के स्ट्राइक रेट से नाबाद 40 रन बनाए. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम को उनकी पारी के दम पर पंजाब पर 6 विकेट से जीत मिली. मुंबई की यह यूएई चरण में पहली जीत रही.

    पंड्या को इस मैच में पंजाब के लिए खेल रहे पेसर मोहम्मद शमी की एक बाउंसर से चोट भी लगी और इस 27 वर्षीय ऑलराउंडर ने कहा कि उसके बाद से चीजें बदल गईं. पंड्या ने यहां तक ​​स्वीकार किया कि शमी की गेंद लगने से पहले उन्हें बीच में मुश्किल हो रही थी. पंड्या ने यह भी कहा कि एक खिलाड़ी के लिए हर मौका एक नया अवसर होता है. हर खिलाड़ी अपनी टीम को जीत दिला सकता है और एक हीरो के रूप में उभर सकता है.

    इसे भी पढ़ें, मुंबई इंडियंस के 3 खिलाड़ियों के प्रदर्शन के बाद WC टीम में शामिल हो सकते हैं अय्यर!

    हार्दिक ने IPLT20.com पर पोस्ट एक वीडियो में कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो मैं इसका श्रेय मोहम्मद शमी को भी दूंगा क्योंकि जिस गेंद पर मैं हिट हुआ, मैंने पोलार्ड से कहा कि इसने मुझे जगा दिया और इसके बाद से मेरे लिए समय जैसे बदल गया. इससे पहले मुझे यह मुश्किल लग रहा था. समय के साथ, मैं यह सुनिश्चित कर रहा हूं कि हर खेल, हर अवसर एक नया अवसर हो.’

    उन्होंने आगे कहा, ‘आप हीरो बन सकते हैं और अपनी टीम को जीत दिला सकते हैं. मैं भूल जाता हूं कि अतीत में क्या हुआ है और मैं अपना 100 प्रतिशत देना सुनिश्चित करता हूं.’ इस मुकाबले में पोलार्ड को मैन ऑफ द मैच चुना गया जिन्होंने 2 विकेट लिए और 7 गेंदों पर नाबाद 15 रन बनाए. मुंबई इंडियंस अपना अगला मैच 2 अक्टूबर को दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ खेलेगी.

    Tags: Cricket news, Hardik Pandya, IPL 2021, IPL in UAE, Mohammed Shami

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर