IPL 2021: CSK के कोच को डर- अच्छी शुरुआत नहीं हुई तो खिलाड़ी दबाव में आ सकते हैं

IPL 2021: ऑफ स्पिनर कृष्णप्पा गौतम को चेन्नई सुपरकिंग्स ने 9.25 करोड़ में खरीदा है. (Krisnappa Gowtham/Instagram)

IPL 2021: ऑफ स्पिनर कृष्णप्पा गौतम को चेन्नई सुपरकिंग्स ने 9.25 करोड़ में खरीदा है. (Krisnappa Gowtham/Instagram)

सीएसके (CSK) के बैटिंग कोच माइकल हसी (Michael hussey) नए सीजन के लिए टीम को लेकर आशान्वित हैं. उनका मानना है कि हमारी टीम पूरी तरह से संतुलित है.

  • Share this:
नई दिल्ली. चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी (Michael hussey) मौजूदा सीजन को लेकर आशान्वित हैं. उन्होंने कहा कि आईपीएल (IPL 2021) के मौजूदा सीजन में टीम खामियों को दूर कर पिछले सत्र के खराब प्रदर्शन को पीछे छोड़कर नई शुरुआत करेगी. तीन बार की चैंपियन चेन्नई की टीम यूएई में खेले गए पिछले सीजन में सातवें नंबर पर रही थी. टी20 लीग में पहली बार टीम प्लेऑफ में पहुंचने में नाकाम रही थी. टी20 लीग की शुरुआत 9 अप्रैल से हो रही है. चेन्नई की टीम पहले मैच में 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी.

सीएसके (CSK) की वेबसाइट से माइकल हसी ने कहा, ‘मुझे लगता है कि हमारे पास संतुलित टीम है. हमने ज्यादातर खामियों को दूर किया है और हर विभाग में विकल्प मौजूद है. खिलाड़ी अच्छा महसूस कर रहे है और अच्छी तैयारी कर रहे हैं.’ हसी ने कहा कि टीम से मोइन अली, कृष्णप्पा गौतम और रॉबिन उथप्पा जैसे शानदार खिलाड़ी जुड़े है. हसी ने कहा, ‘मुझे लगता है कि टीम के साथ जुड़ने वाले ये सभी शानदार खिलाड़ी है. मोइन एक बेहतरीन ऑलराउंडर हैं. उथप्पा के पास बहुत अनुभव है और गौतम प्रतिभावान हैं.’

ऑस्ट्रेलिया के इस पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ने कहा, ‘हमारे लिए टूर्नामेंट में बेहतर शुरुआत करना अच्छा होगा. क्योंकि खिलाड़ी तब आराम से आत्मविश्वास के साथ अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलेंगे. ऐसा नहीं होने पर खिलाड़ी दबाव में आ सकते है.’ उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि शुरुआत में मुंबई में कुछ मैच खेलने से खिलाड़ियों को फायदा होगा और टूर्नामेंट के शुरुआती चरण में उनका आत्मविश्वास बढ़ेगा.

यह भी पढ़ें: IPL 2021: मुंबई में कोरोना के केस बढ़ रहे, हैदराबाद को बैकअप वेन्यू के तौर पर तैयार किया जा रहा
यह भी पढ़ें: IPL 2021: दो निगेटिव रिजल्ट आने के बाद नीतिश राणा ने ट्रेनिंग शुरू की, बोले- कोरोना को हल्के में ना लें

वानखेड़े में अच्छी शुरुआत करना चाहेगी टीम

माइकल हसी ने कहा कि वानखेड़े में स्थितियां आम तौर पर बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के लिए बहुत अच्छी होती हैं. इसलिए उम्मीद है कि हम अच्छी शुरुआत कर सकते हैं और खिलाड़ी अपने खेल को लेकर अच्छा महसूस करेंगे. टीम को अपने शुरुआती पांच मैच मुंबई में खेलने है. इस बार कोई भी टीम होम ग्राउंड पर मैच नहीं खेलेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज