IPL Auction 2021: मोहम्मद कैफ ने बताया, दिल्ली कैपिटल्स की नीलामी में क्या होगी रणनीति

IPL 2021 Auction: आईपीएल के 13वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स रनर्स अप रही थी.  (DC/Twitter)

IPL 2021 Auction: आईपीएल के 13वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स रनर्स अप रही थी. (DC/Twitter)

IPL Auction 2021: आईपीएल 2021 की नीलामी से पहले दिल्ली कैपिटल्स ने छह खिलाड़ियों को रिलीज किया है. ट्रेडिंग में डेनियल सैम्स और हर्षल पटेल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में चले गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 18, 2021, 9:51 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने कहा कि उनकी टीम 18 फरवरी को होने वाली नीलामी में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) से पहले उचित ‘बैंच स्ट्रेंथ’ बनाना चाहेगी. दिल्ली कैपिटल्स की टीम पिछले चरण में उप विजेता रही थी और इस साल अच्छी ‘बैंच स्ट्रेंथ’ से और बेहतर करना चाहेगी जिसके कारण पिछले सत्र में टूर्नामेंट के अंत में उसे परेशानी का सामना करना पड़ा था.

कैफ ने कहा, 'हमने कुछ खिलाड़ियों को रिलीज किया है इसलिये हम उन स्थानों को भरने की कोशिश करेंगे. मुझे लगता है कि नीलामी में अड़ियल नहीं होना अहम होगा. नीलामी के लिये बहुत योजनायें बना सकते हैं लेकिन नीलामी की टेबल पर बैठकर चीजें बदल सकती हैं. उन्होंने कहा, 'हमें तुरंत फैसले करने होंगे. हमारे मुख्य खिलाड़ी लगातार खेल रहे हें और कोई फिटनेस संबंधित परेशानी भी नहीं है. इसलिये हम कल की नीलामी में कुछ ‘बैक-अप’ खिलाड़ी लेना चाहेंगे.'

मौजूदा टीम के बारे में एक अन्य सहायक कोच प्रवीण आमरे ने कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो अगर हमसे कल खेलने को कहा जाता है तो हमारे पास अंतिम एकादश खेलने के लिये तैयार है. इसलिये मुझे लगता है कि यह सफल योजना होगी और अन्य टीमों से भी हमने यही सीखा है.' आईपीएल 2021 की नीलामी से पहले दिल्ली कैपिटल्स ने छह खिलाड़ियों को रिलीज किया है. ट्रेडिंग में डेनियल सैम्स और हर्षल पटेल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में चले गए हैं.



Youtube Video

यह भी पढ़ें:

IND vs ENG: अब अहमदाबाद में भिड़ेंगे भारत और इंग्लैंड, टीम इंडिया में होगा ये बदलाव

IND vs ENG: ऋषभ पंत पर वॉन ने उठाए सवाल, बोले- एक टेस्ट से आप अच्छे विकेटकीपर नहीं बन सकते

दिल्ली कैपिटल्स रिलीज खिलाड़ी: मोहित शर्मा, तुषार देशपांडे, कीमो पॉल, संदीप लामिछाने, एलेक्स कैरी, जैसन रॉय.

दिल्ली कैपिटल्स रिटेन खिलाड़ी: शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल, अमित मिश्रा, इशांत शर्मा, रविचंद्रन अश्विन, ललित यादव, आवेश खान, प्रवीन दुबे, कगिसो रबाडा, एनरिच नॉर्खिया, मार्कस स्टोयनिस, शिमरोन हेटमायर, क्रिस वोक्स.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज