Home /News /sports /

IPL 2021: ऋषभ पंत ने एमएस धोनी संग पहले जमकर मस्‍ती की, फिर बोले- अभी वो 'दुश्‍मन' हैं

IPL 2021: ऋषभ पंत ने एमएस धोनी संग पहले जमकर मस्‍ती की, फिर बोले- अभी वो 'दुश्‍मन' हैं

IPL 2021: दिल्ली-चेन्नई के मैच से पहले धोनी-पंत मस्ती करते हुए नजर आए (Video Grab)

IPL 2021: दिल्ली-चेन्नई के मैच से पहले धोनी-पंत मस्ती करते हुए नजर आए (Video Grab)

IPL 2021: धोनी और पंत आईपीएल के मैदान पर भले ही एक-दूसरे के प्रतिद्वंद्वी हों, लेकिन ऑफ द फील्ड दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं. दिल्ली और चेन्नई मुकाबले को फैन्स ने शिक्षक बनाम छात्र मुकाबला भी कहा.

    नई दिल्ली. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 मैच नंबर 50 में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ अपनी टीम का नेतृत्व कर रहे थे. सोमवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में ऋषभ पंत ने टॉस जीता और सीएसके के खिलाफ गेंदबाजी करने का विकल्प चुना. टॉस से पहले धोनी और पंत काफी मस्ती के मूड में नजर आए, लेकिन टॉस के बाद पंत के तेवर कुछ बदले. टॉस के बाद उन्होंने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी अभी उनके एक प्रतिद्वंद्वी (दुश्मन) है.

    ऋषभ पंत ने समझाया कि उनकी टीम को उम्मीद है कि पिच जल्दी कुछ कर सकती है, इसलिए वे दुबई में पहले गेंदबाजी करेंगे. लीग में एक बार फिर धोनी का सामना करने के अनुभव के बारे में पूछे जाने पर युवा खिलाड़ी ने कहा कि उन्होंने सीएसके के कप्तान से बहुत कुछ सीखा है, लेकिन इस समय वह धोनी को अपने प्रतिद्वंद्वी के अलावा कुछ नहीं मानते हैं. ऋषभ पंत ने कहा, ”हम पहले गेंदबाजी करेंगे. विकेट थोड़ा जल्दी कर सकता है, इसलिए पहले गेंदबाजी करना बेहतर है. हमें बस बुनियादी बातों पर ध्यान देने की जरूरत है, हम जो करते रहे हैं उसे जारी रखें. हम शीर्ष दो में समाप्त करना चाहते हैं. उनसे (एमएस धोनी) हमेशा बहुत अच्छी सीख मिलती है, लेकिन अभी वह एक प्रतिद्वंद्वी है, इसलिए हमारा ध्यान सिर्फ खेल पर है.”

    जीवा ने पापा धोनी की जीत की दुआ मांगी, फैंस ने बताया- IPL 2021 का सबसे प्यारा लम्हा

    धोनी और पंत आईपीएल के मैदान पर भले ही एक-दूसरे के प्रतिद्वंद्वी हों, लेकिन ऑफ द फील्ड दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं. दिल्ली और चेन्नई मुकाबले को फैन्स ने शिक्षक बनाम छात्र मुकाबला भी कहा. टॉस के लिए मैदान पर आते वक्त दोनों खिलाड़ियों ने जमकर मस्ती की और बातचीत भी की. दोनों लंबे समय के बाद मिले भी थे और एक दूसरे को देखकर खुश भी हुए थे. टॉस से पहले और बाद में धोनी और पंत एक लंबी चर्चा में भी शामिल थे, जैसे कि विराट कोहली और धोनी बहुत पहले से ऐसा करते आ रहे हैं.

    हालांकि, हमेशा की तरह पंत मजाकिया मूड में थे और धोनी को भी विकेटों के पीछे अपने उत्तराधिकारी के साथ मजेदार बातचीत के दौरान हंसते हुए देखा गया था. मैच के दिन ऋषभ पंत का 24वां जन्मदिन भी था. ऐसे में उन्हें सीएसके कैंप की तरफ से बधाइयां लेते हुए भी देखा गया.
    रोहित शर्मा ने पत्नी के साथ किया मजेदार प्रैंक, डरी हुईं नजर आईं रितिका- VIDEO
    बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स दोनों टीमें टॉप पर चल रही हैं. दिल्ली कैपिटल्स ने 13 मैचों में से 10 में जीत हासिल कर 20 अंक हासिल कर लिए हैं. वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स के 13 मैचों में 9 जीत है और उनके 18 अंक है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 12 मैचों में 8 जीत हासिल करके 16 अंकों के साथ अंकतालिका में तीसरे स्थान पर है.

    Tags: Cricket news, DC vs CSK, IPL 2021, Ms dhoni, Rishabh Pant

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर