IPL 2021: चेन्नई के फीजियो का दावा- अनोखे खेल में हमेशा हारते हैं महेंद्र सिंह धोनी

IPL 2021: एमएस धोनी की कप्तानी में टीम ने अंतिम बार 2018 में खिताब जीता था.

IPL 2021: एमएस धोनी की कप्तानी में टीम ने अंतिम बार 2018 में खिताब जीता था.

चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) की टीम आईपीएल (IPL 2021) के मौजूदा सीजन के लिए खास तैयारी कर रही है. टीम पिछले सीजन में 7वें नंबर पर रही थी. मौजूदा सीजन में टीम पहले मैच में 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी.

  • Share this:
नई दिल्ली. आईपीएलज (IPL 2021) के मौजूदा सीजन की शुरुआत 9 अप्रैल से होने जा रही है. सभी 8 टीमें तैयारी में जुटी हैं. लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) की टीम खास तैयारी कर रही है. टीम के फीजियो कप्तान एमएस धोनी (MS dhoni) को खास तैयारी कराते दिखे. सीएसके की टीम पिछले सीजन में 7वें नंबर पर रही थी. टीम का यह ओवरऑल सबसे खराब प्रदर्शन था. मौजूदा सीजन के अपने पहले मैच में टीम 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी.

सीएसके ने सोशल मीडिया पर फीजियो टॉमी सिम्सेक और एमएस धोनी का इटैलियन खेल बॉक्ची का वीडियो डाला है. गोली के इटैलियन वर्जन को गोली कहा जाता है. हालांकि इस खेल में धोनी फीजियो से हार गए. इस वीडियो में खेल के नियम के बारे में बताया गया है. इसमें सिम्सके बता रहे हैं, ‘इटैलियन इस खेल में स्टील की बॉल को फेंकते हैं. उनके पास एक गेंद होती है, जिसे जैक कहा जाता है. आपके पास तीन या चार गेंद और होती हैं, जो गेंद जैक के करीब होती है उस पर एक अंक मिलते हैं. यदि आपकी दो गेंद विरोधी की गेंद से जैक के नजदीक रहती है तो आपको दो अंक मिलते हैं.’




उन्होंने कहा कि हम क्रिकेट की गेंद से बॉक्ची खेल रहे थे. धोनी के साथ खेल पर उन्होंने कहा कि मैं हमेशा उनको हरा देता हूं. वे एक अच्छे क्रिकेटर हैं, लेकिन मैं बॉक्ची में उनसे अच्छा हूं. इसके पहले भी कई टीम विशेष रूप से तैयारी करती देखी गई हैं. चेन्नई के लिए मौजूदा सीजन बेहद महत्वपूर्ण रहने वाला है. यह कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का अंतिम सीजन हो सकता है. ऐसे में टीम कोई कमी नहीं रखना चाहेगी.

यह भी पढ़ें: IPL 2021: इन 4 विदेशी खिलाड़ियों की वजह से मुंबई इंडियंस का पलड़ा भारी, रिकॉर्ड दे रहे हैं गवाही

IPL 2021: RCB का यह विदेशी बल्लेबाज अकेले मुंबई पर भारी, मैक्सवेल को भी शामिल किया



तीन साल से नहीं जीता है खिताब

39 वर्षीय महेंद्र सिंह धोनी के पास चेन्नई सुपर किंग्स को चौथा खिताब दिलाने की जिम्मेदारी है. पिछले दो दशक में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ कप्तान रहे धोनी अपनी कप्तानी में अब तीन बार (2010, 2011 और 2018) चेन्नई को चैंपियन बना चुके हैं. पिछले सीजन में टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा और टीम 7वें नंबर पर रही थी. पिछले सीजन में विवाद के कारण सुरेश रैना लीग में नहीं खेल सके थे. ऐसे में वे इस बार खुद को साबित करना चाहेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज