IPL 2021, CSK VS DC: एमएस धोनी के साथ 6 साल बाद 'अनहोनी', 0 पर हुए बोल्ड

CSK VS DC: एमएस धोनी दूसरी ही गेंद पर 0 पर बोल्ड (फोटो-सीएसके ट्विटर)

CSK VS DC: एमएस धोनी दूसरी ही गेंद पर 0 पर बोल्ड (फोटो-सीएसके ट्विटर)

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) 161 दिन बाद मैदान पर उतरे और महज दो गेंद खेलकर 0 पर आउट हो गए, दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज आवेश खान ने लिया विकेट.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2021, 9:24 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में एमएस धोनी (MS Dhoni) की शुरुआत बेहद खराब रही. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 7वें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे धोनी खाता तक नहीं खोल सके. धोनी महज दूसरी ही गेंद पर बोल्ड हो गए और उनका विकेट युवा तेज गेंदबाज आवेश खान ने लिया. धोनी का आउट होना कई लोगों को हैरान कर गया क्योंकि चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान ने दूसरी ही गेंद पर ताकतवर शॉट खेलने की कोशिश की और गेंद बल्ले का अंदरूनी किनारा लेकर विकेट पर जा लगी.

बता दें एमएस धोनी 161 दिन के बाद मैदान पर उतरे और बिना मैच प्रैक्टिस का असर उनकी बल्लेबाजी पर साफ दिखाई दिया. धोनी आवेश खान की पहली ही गेंद पर काफी देरी से आए और दूसरी गेंद पर उनके विकेट उड़ गए.

6 साल बाद शून्य पर आउट हुए धोनी

एमएस धोनी का शून्य पर आउट होना इसलिए भी बड़ी बात है क्योंकि ये खिलाड़ी आईपीएल में महज चौथी बार ही खाता नहीं खोल पाया है. धोनी आईपीएल 2010 में दो बार 0 पर आउट हुए थे. इसके बाद 2015 में धोनी मुंबई इंडियंस के खिलाफ आउट हुए और अब धोनी फिर 0 पर निपट गए. बता दें दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ धोनी ने दो बार खाता नहीं खोला है और दोनों ही बार वो दूसरी गेंद पर 0 पर आउट हुए.
बता दें तेज गेंदबाज आवेश खान धोनी को 0 पर आउट करने वाले महज दूसरे भारतीय गेंदबाज हैं. उनसे पहले हरभजन सिंह ने धोनी को शून्य पर निपटाया था. वॉटसन और डर्क नानेस भी धोनी को 0 पर आउट कर चुके हैं.

IPL 2021: सुरेश रैना की विस्फोटक वापसी, 32 गेंदों में अर्धशतक जड़ CSK को दिया 'संदेश'

धोनी के 0 पर आउट होने का चेन्नई पर असर नहीं



एमएस धोनी का 0 पर आउट होने का चेन्नई सुपरकिंग्स पर कुछ खास असर नहीं हुआ. चेन्नई की टीम 20 ओवर में 188 रन बनाने में कामयाब रही. धोनी के बाद बल्लेबाजी करने उतरे सैम करेन ने महज 15 गेंदों में 34 रन ठोके और रवींद्र जडेजा ने 17 गेंद में नाबाद 26 रन बनाए. जडेजा और करेन के बीच 28 गेंदों में 51 रनों की साझेदारी हुई और इसी के दम पर चेन्नई 188 रनों के स्कोर तक पहुंच पाई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज