Home /News /sports /

एमएस धोनी ने IPL से संन्यास पर कही दिल की बात, कहा आखिरी मैच चेन्नई में खेलना चाहता हूं

एमएस धोनी ने IPL से संन्यास पर कही दिल की बात, कहा आखिरी मैच चेन्नई में खेलना चाहता हूं

IPL 2021: एमएस धोनी ने कहा कि वे अंतिम मैच चेन्नई में खेलना चाहते हैं. (AFP)

IPL 2021: एमएस धोनी ने कहा कि वे अंतिम मैच चेन्नई में खेलना चाहते हैं. (AFP)

IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम आईपीएल 2021 के प्लेऑफ में पहुंच चुकी है. इस बीच टीम के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने कहा कि वे अंतिम मुकाबला चेन्नई में खेलना चाहते हैं. धोनी ने 15 अगस्त 2019 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. एमएस धोनी (MS Dhoni) की टीम चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2021 के प्लेऑफ में पहुंच चुकी है. पिछले सीजन में टीम (CSK) पहली बार नॉकआउट राउंड में जगह नहीं बना सकी थी. तब से धोनी के संन्यास की बात चल रही है. लेकिन अब टीम इंडिया के पूर्व कप्तान ने इसे लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि वे आखिरी मुकाबला चेन्नई में खेलना चाहते हैं. ऐसे में उनका अगला सीजन खेलना तय माना जा रहा है. उन्होंने 15 अगस्त 2019 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था.

    एमएस धोनी ने इंडिया सीमेंट्स के 75 साल पूरे होने पर फैंस से बातचीत के दौरान यह बात कही. उन्हाेंने कहा, ‘जब विदाई की बात आती है तो आप आ सकते हैं और मुझे सीएसके की ओर से खेलते हुए देख सकते हैं. आपको मुझे विदाई देने का मौका मिलेगा. उम्मीद है कि हम चेन्नई में आएंगे और अपना आखिरी मैच खेलेंगे. सभी फैंस से भी मिलेंगे.’ 2019 के बाद से धोनी चेन्नई में नहीं खेल सके हैं. पिछले सीजन के पूरे मुकाबले यूएई में हुए थे, जबकि मौजूदा सीजन के शुरुआती 29 मैच भले भारत में हुए थे, लेकिन किसी भी टीम को घरेलू मैदान पर मैच खेलने का मौका नहीं मिला था.

    सीएसके को दिला चुके हैं 5 खिताब

    एमएस धोनी अपनी कप्तानी में सीएसके को 5 टी20 का खिताब दिला चुके हैं. इसमें 3 आईपीएल के खिताब जबकि दो टी20 चैंपियंस लीग के टाइटल शामिल है. हालांकि टीम 2018 के बाद से टी20 लीग का खिताब नहीं जीत सकी है. ऐसे में धोनी इस बार टीम को जीत दिलाने के लिए पूरा दम लगाएंगे. आईपीएल के बाद धोनी टी20 वर्ल्ड कप में बतौर मेंटॉर टीम इंडिया की मदद करते हुए दिखाई देंगे.

    यह भी पढ़ें: स्मृति मंधाना बन सकती हैं टीम इंडिया की कप्तान, पूर्व कोच ने वर्ल्ड कप से पहले कही बड़ी बात

    यह भी पढ़ें: T20 World Cup: वरुण चक्रवर्ती का टी20 वर्ल्ड कप खेलना मुश्किल! चोट के बाद भी आईपीएल से नहीं हटे

    18 अंक के साथ टीम दूसरे पायदान पर

    आईपीएल के मौजूदा सीजन के प्वाइंट टेबल की बात की जाए तो दिल्ली कैपिटल्स की टीम टॉप पर है. उसके 10 जीत के 20 अंक हैं. वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स ने 13 में से 9 मैच जीते हैं. टीम 18 अंक के साथ दूसरे पायदान पर है. इसके अलावा आरसीबी की टीम भी प्लेऑफ में पहुंच चुकी है.

    Tags: BCCI, Chennai super kings, Cricket news, IPL 2021, Ms dhoni

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर