IPL 2021: एमएस धोनी ने विराट कोहली को बताया 'गुस्सैल', वीडियो हुआ वायरल

IPL 2021: एमएस धोनी ने बौद्ध भिक्षु बनकर सुनाई रोहित शर्मा के लालच की कहानी (Star Sports/Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन (IPL 2021) से पहले एमएस धोनी ने विराट कोहली के क्रोध को बताया अच्छा, कहा-क्रोध में खोकर कोई जीत को पा ले तो क्रोध बुरा नहीं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) का आगाज 9 अप्रैल से होगा. इससे पहले भारत चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी तरह-तरह के अवतार में नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया में वायरल एक तस्वीर में धोनी ने सिर मुंडवाया हुआ है और वो बौद्ध भिक्षु के लुक में दिखाई दे रहे हैं. अब दूसरी तस्वीर में माही बच्चों के कैम्प के लीडर के तौर पर नजर आ रहे हैं. बता दें कि धोनी की ये तस्वीरें आईपीएल प्रमोशन के लिए बनाए गए विज्ञापन का हिस्सा है. अब तक धोनी आईपीएल 2021 के दो विज्ञापन में नजर आ चुके हैं. पहले विज्ञापन में उन्होंने रोहित शर्मा को 'लालची' बताया था जबकि दूसरे विज्ञापन में विराट कोहली को 'गुस्सैल' कहा है.

    एमएस धोनी इस वीडियो में कुछ बच्चों को विराट कोहली की कहानी सुनाते हैं. धोनी पूछते हैं, विवेक कहां हैं? इस पर बच्चे कहते हैं, सर विवेक मिल नहीं रहा. सुबह बहुत गुस्से में था. सर विवेक अक्सर क्रोध में खो जाता है. इस पर सभी बच्चे हंसने लगते हैं. इस पर धोनी बच्चों को एक कहानी सुनाई. धोनी कहते हैं, कहानी है एक विराट खिलाड़ी की. जिसने गुस्से से बड़ी बड़ी टीम को अच्छे से धोया और किंग का खिताब पाया. क्रोध में खोकर कोई जीत को पा ले तो क्रोध बुरा नहीं. वीडियो में धोनी से बच्चा पूछता है, क्या इस बार किंग को क्राउन मिलेगा? तो इसपर धोनी कहते हैं-ये तो वक्त ही बताएगा.





    यह भी पढ़ें : 

    इशान किशन के डेब्यू से पहले गर्लफ्रेंड अदिति हुंदिया ने चेहरे पर क्यों लगाया खून? जानिए वजह

    मैच से पहले इशान किशन से रोहित शर्मा ने की थी IPL की बात, फिर युवा खिलाड़ी ने मचाया कोहराम

    बता दें कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली मैदान के भीतर अपने आक्रामक व्यवहार के लिए जाने जाते हैं. विरोधी टीम के किसी खिलाड़ी के छेड़ने पर कोहली कभी पीछे नहीं हटते. टेस्ट क्रिकेट में भारत के सबसे सफल कप्तान कोहली हालांकि अभी कोई वर्ल्ड कप खिताब नहीं जीत पाए है. इसके अलावा आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की कप्तानी करने वाले किंग कोहली अपनी टीम को खिताब दिलवाने में असफल रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.