Home /News /sports /

IPL 2021: एमएस धोनी ने बढ़ाई CSK की चिंता, बोले- अगले सीजन भी पीली जर्सी में रहूंगा लेकिन नहीं जानता कि...

IPL 2021: एमएस धोनी ने बढ़ाई CSK की चिंता, बोले- अगले सीजन भी पीली जर्सी में रहूंगा लेकिन नहीं जानता कि...

IPL 2021: एमएस धोनी की कप्तानी में सीएसके ने 3 बार आईपीएल का खिताब जीता है. (PTI)

IPL 2021: एमएस धोनी की कप्तानी में सीएसके ने 3 बार आईपीएल का खिताब जीता है. (PTI)

IPL 2021: सीएसके के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने पिछले दिनों कहा था कि वे चेन्नई में अंतिम मैच खेलना चाहते हैं. लेकिन उन्होंने गुरुवार को पंजाब के खिलाफ (CSK) मैच से पहले यह कहकर सबको चाैंका दिया कि वे अगले सीजन में पीली जर्सी में दिखेंगे या नहीं, किसी को नहीं पता.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. आईपीएल 2021 (IPL 2021) का 53वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है. मैच में (CSK vs PBKS) पंजाब के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने टॉस जीतकर महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया है. धोनी ने बातचीत में कहा कि मैं अगले सीजन में सीएसके से खेलता चाहता हूं, लेकिन 2 नई टीमों के आने के बाद किसी को कुछ नहीं पता. मालूम हाे कि आईपील 2022 से 8 की जगह 10 टीमें उतरेंगी. 2 नई टीमों की इस महीने नीलामी होनी है.

    एमएस धोनी (MS Dhoni) ने स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा, ‘फिटनेस बनाए रखना मुश्किल है. आईपीएल के स्थगित होने का मतलब है कि हमेशा आपको कम समय में अधिक मैच खेलने हाेंगे. व्यक्तिगत रूप से इसे लेकर मुझे कोई चिंता नहीं है.’ उन्होंने कहा कि आप मुझे अगले सीजन में पीली जर्सी में खेलते देखना चाहते हैं, लेकिन क्या मैं सीएसके के लिए खेलूंगा, आप में से कोई नहीं जानता. बहुत सारी अनिश्चितता है. 2 नई टीमें शामिल रही हैं. हमें रिटेनशन नियम के बारे में नहीं पता. इस तरह की और भी बाते हैं.

    यह भी पढ़ें: IPL 2021: विराट कोहली ने कहा- आईपीएल से हर साल नई प्रतिभाएं निकलती हैं, उमरान पर रखनी होगी नजर

    यह भी पढ़ें: T20 World Cup: रवि शास्त्री के अलावा एक और दिग्गज छोड़ेगा टीम इंडिया का साथ, खुद बताई वजह

    अंतिम मैच चेन्नई में खेलना चाहते हैं

    पिछले दिनों सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने कहा था कि वे अंतिम मैच चेन्नई में खेलना चाहते हैं. 2019 के बाद से धोनी ने चेन्नई में कोई मैच नहीं खेला है. धोनी की कप्तानी में सीएसके ने 3 बार आईपीएल का खिताब जीता है. इसके अलावा टीम 2 बार टी20 चैंपियंस लीग की भी चैंपियन बनी है. मौजूदा सीजन की बात की जाए तो टीम ने अब तक 13 में से 9 मुकाबले जीते हैं. टीम प्लेऑफ के लिए भी क्वालिफाई कर चुकी है.

    दोनों टीमों की प्लेइंग-11

    पंजाब किंग्स की प्लेइंग-11: केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, एडेन मार्करम, शाहरुख खान, सरफराज खान, माेइजेस हेनरिक्स, हरप्रीत बरार, क्रिस जॉर्डन, मोहम्मद शमी, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह.

    सीएसके की प्लेइंग-11: फाफ डुप्लेसी, ऋतुराज गायकवाड़, राॅबिन उथप्पा, मोईन अली, अंबाती रायडू, एमएस धोनी, रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, जोस हेजलवुड.

    Tags: Chennai super kings, Cricket news, CSK vs PBKS, IPL 2021, IPL 2022, Ms dhoni

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर