IPL 2021: महेंद्र सिंह धोनी 114 मीटर के छक्के लगा रहे, चेन्नई सुपरकिंग्स ने वीडियो शेयर किया

महेंद्र सिंह धोनी ने तीन बार आईपीएल का खिताब जीता है.

महेंद्र सिंह धोनी ने तीन बार आईपीएल का खिताब जीता है.

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra singh Dhoni) आईपीएल 2021 (IPL 2021) की तैयारी में जुटे हुए हैं. प्रैक्टिस के दौरान वे लंबे-लंबे छक्के लगा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 10:06 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) आईपीएल 2021 (IPL 2021) की तैयारी में जुटे हुए हैं. पिछले सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था. टीम प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकी थी और 7वें स्थान पर रही थी. धोनी की टीम आईपीएल के मौजूदा सीजन में पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ 10 अप्रैल को खेलेगी. टी20 लीग 9 अप्रैल से शुरू हो रही है. फाइनल मैच 30 मई को खेला जाएगा.

चेन्नई सुपरकिंग्स का कैंप चेन्नई में चल रहा है. इसमें कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, अंबाती रायडू, ड्वेन ब्रावो, रितुराज गायकवाड़ सहित कई खिलाड़ी शामिल हो रहे हैं. विंडीज के ऑलराउंडर ब्रावो पिछले दिनों टीम से जुड़ गए हैं. चेन्नई सुपरकिंग्स ने धोनी के नेट प्रैक्टिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, इसमें वे लंबे-लंबे छक्के लगा रहे हैं. इस वीडियो में बताया गया है कि धोनी 109 और 114 मीटर के लंबे-लंबे छक्के उड़ा रहे हैं. धोनी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर पसंद भी किया जा रहा है. टीम का पिछला सीजन बेहद खराब रहा था और टीम पहली बार प्लेऑफ में नहीं पहुंच सकी थी.



यह भी पढ़ें: IND vs ENG: विराट कोहली के एक फैसले से कई बड़े खिलाड़ियों पर खतरा, 7 महीने बाद टी20 वर्ल्ड कप
यह भी पढ़ें: IND vs ENG: टीम इंडिया ने टी20 सीरीज में इंग्लैंड से अधिक खिलाड़ियों काे मौका दिया, फायदा भी मिला

इस बार लीग में कोई भी टीम होम ग्राउंड पर मुकाबला नहीं खेल सकेगी. कोरोना के कारण छह वेन्यू पर मुकाबले कराए जा रहे हैं. हर टीम को चार वेन्यू पर मुकाबले खेलने हैं. आईपीएल इतिहास की बात करें तो चेन्नई ने तीन बार जबकि डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस ने सबसे ज्यादा 5 बार खिताब पर कब्जा किया है. कोरोना के अधिक केस के बाद भी मुंबई भी कराए जाएंगे. इस पर कई लोगों ने आपत्तियां भी उठाई हैं. कोरोना के कारण पिछले सीजन के मुकाबले यूएई में कराए गए थे. इस बार फैंस शुरुआत मुकाबलों में नहीं आएंगे. बाद में उन्हें इजाजत मिल सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज