IPL 2021: कप्‍तान रोहित शर्मा का रोमांचक जीत के बाद खुलासा, बताई मुंबई इंडियंस की कमजोरी

रोहित शर्मा ने 32 रन की पारी खेली (BCCI/IPL)

रोहित शर्मा ने 32 रन की पारी खेली (BCCI/IPL)

आईपीएल (IPL 2021) के 9वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद पर 13 रनों से जीत दर्ज कर ली है. हैदराबाद को लगातार तीसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा

  • Share this:
चेन्नई. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने आईपीएल के 9वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद पर 13 रनों से जीत दर्ज करने के बाद गेंदबाजों को इसका श्रेय देते हुए कहा कि उनकी टीम को बल्लेबाजी के समय बीच के ओवरों में अच्छा करना होगा. मुंबई के लिए राहुल चाहर और ट्रेंट बोल्ट ने तीन-तीन विकेट लिए, जबकि जसप्रीत बुमराह ने चार ओवर में 14 रन देकर एक विकेट लिया.

उन्होंने गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा कि गेंदबाजी इकाई ने शानदार प्रदर्शन किया. हमें पता था कि यह आसान (सनराइजर्स के लिए रन का पीछा करना) नहीं होगा. जब आपके पास ऐसी पिच हो और गेंदबाज योजना के मुताबिक गेंदबाजी करें तो कप्तान के तौर पर आपका काम आसान हो जाता है.

बीच के ओवर्स में बेहतर बल्‍लेबाजी की जरूरत

मुंबई इंडियंस ने आखिरी ओवरों में पोलार्ड की 22 गेंद में 35 रन की नाबाद पारी के दम पर पांच विकेट पर 150 रन बनाने के बाद हैदराबाद को 137 रन पर ऑल आउट कर दिया. रोहित ने कहा कि उनकी टीम ने अच्छा स्कोर खड़ किया था, लेकिन उन्हें बीच के ओवरों में और बेहतर बल्लेबाजी करने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि मुझे लगा था कि इस पिच पर यह स्कोर अच्छा है. दोनों टीमों ने पावर प्ले का फायदा उठाया. हम बीच के ओवरों में बेहतर बल्लेबाजी कर सकते हैं.
यह भी पढ़ें  : 

IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद की लगातार तीसरी हार, डेविड वॉर्नर को अब समझ आई वजह

IPL 2021: हार्दिक पंड्या के दो रन आउट ने पलट दिया मैच, हैदराबाद ने पहली बार लगातार 3 मैच गंवाए



उनकी टीम में राशिद और मुजीब जैसे गेंदबाज थे, जिनके खिलाफ रन बनाना आसान नहीं था. पिच धीमी होते जा रही और ऐसे में स्पिनरों या तेज गेंदबाजों के खिलाफ रन बनाना आसान नहीं था. मैन ऑफ द मैच पोलार्ड ने कहा आखिरी के ओवरों में बने रन ने टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. उन्होंने कहा कि हमें आखिरी ओवरों में और अधिक रन बनाने का तरीका ढूंढना होगा. आज मैंने कुछ अतिरिक्त जुटाये, जिसने टीम को मदद की. ऐसी पिचों पर अगर आपके पास कम गेंदें खेलने के लिए स्थिति मुश्किल होती है, लेकिन हम ऐसी परिस्थितियों का अभ्यास करते है. वेस्टइंडीज के इस दिग्गज ने कहा कि ऐसी जीत से आत्मविश्वास बढ़ता है और मुझे अपना काम करने की खुशी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज