Home /News /sports /

IPL 2021: मुंबई इंडियंस को मिल गया प्लेऑफ में जाने का मौका! अब बल्लेबाजों के भरोसे पर टीम

IPL 2021: मुंबई इंडियंस को मिल गया प्लेऑफ में जाने का मौका! अब बल्लेबाजों के भरोसे पर टीम

IPL 2021: मुंबई इंडियंस को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए मैच 170 से अधिक रन से जीतना होगा. (PTI)

IPL 2021: मुंबई इंडियंस को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए मैच 170 से अधिक रन से जीतना होगा. (PTI)

IPL 2021: आईपीएल 2021 के अपने अंतिम लीग मुकाबले में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया है. टीम का रनरेट अभी माइनस में है. ऐसे में उसे प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए 171 रन से बड़ी जीत दर्ज करनी होगी.

अधिक पढ़ें ...

    अबुधाबी. आईपीएल 2021 (IPL 2021) के एक मुकाबले में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से हो रहा है. प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए मुंबई को पहले बल्लेबाजी करने की जरूरत थी. भाग्य ने टीम का साथ दिया है. कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीता और बल्लेबाजी का फैसला किया है. मुंबई का रनरेट मानइस में है. ऐसे में उसे प्लेऑफ में पहुंचने के लिए यह मुकाबला 171 रन से जीतना होगा. यानी अब टीम का पूरा दारोमदार बल्लेबाजों पर होगा.

    5 बार आईपीएल जीतने वाली मुंबई इडियंस की टीम के सामने बड़ी चुनौती है. उसके 13 मैचों में 12 अंक हैं. टीम छठे स्थान पर हैं. टीम का नेट रनरेट -0.048 है. अब हैदराबाद पर बड़ी जीत हासिल करने के लिए मुंबई को पहले बल्‍लेबाजी करते हुए कम से कम 250 से अधिक का स्‍कोर करना होगा और फिर गेंदबाजों को भी चमत्‍कारिक प्रदर्शन करते हुए हैदराबाद को सस्‍ते में समेटना होगा.

    रोहित को करना होगा धमाल

    मुंबई इंडियंस को कप्तान रोहित शर्मा और ईशान किशन से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी. पिछले मैच में ईशान ने राजस्थान के खिलाफ 25 गेंद पर नाबाद 50 रन बनाए थे. वहीं रोहित अब तक 363 रन बना चुके हैं. लेकिन मध्यक्रम अब तक अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका है. ऐसे में सूर्यकुमार यादव हार्दिक पंड्या और कायरन पोलार्ड को अच्छा प्रदर्शन करना होगा. इसके बाद जसप्रीत बुमराह की अगुवाई में गेंदबाजों को हैदराबाद को जल्द समेटना होगा.

    यह भी पढ़ें: T20 World Cup: पाकिस्तान ने टी20 वर्ल्ड कप टीम में किए 3 बदलाव, दोहरा शतक लगाने वाले खिलाड़ी को किया शामिल

    दोनों टीमों की प्लेइंग-11

    मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, कायरन पोलार्ड, हार्दिक पंड्या, जेम्स नीशम, क्रुणाल पंड्या, नाथन कुल्टर-नाइल, पीयूष चावला, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट.

    सनराइजर्स हैदराबाद: जेसन रॉय, अभिषेक शर्मा, मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, अब्दुल समद, ऋद्धिमान साहा, जेसन होल्डर, राशिद खान, मोहम्मद नबी, सिद्धार्थ कौल, उमरान मलिक.

    Tags: Cricket news, IPL 2021, Manish pandey, MI vs SRH, Mumbai indians, Rohit sharma, Sunrisers Hyderabad

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर