• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IPL 2021: मुंबई इंडियंस की बड़ी कमी आई सामने, CSK की टीम खास कारनामे के मामले में टॉप पर

IPL 2021: मुंबई इंडियंस की बड़ी कमी आई सामने, CSK की टीम खास कारनामे के मामले में टॉप पर

IPL 2021: मुंबई इंडियंस की टीम मौजूदा सीजन में सिर्फ 43 छक्के लगा सकी है. (Mumbai Indians Instagram)

IPL 2021: मुंबई इंडियंस की टीम मौजूदा सीजन में सिर्फ 43 छक्के लगा सकी है. (Mumbai Indians Instagram)

IPL 2021: आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के मुकाबले 19 सितंबर से शुरू हो रहे हैं. लेकिन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम को जल्द फॉर्म हासिल करना होगा. टीम मौजूदा सीजन में सिर्फ 43 छक्के लगा सकी है. सीएसके (CSK) की टीम 62 छक्के के साथ टॉप पर है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण के मुकाबले 19 सितंबर रविवार से शुरू हो रहे हैं. पहला मुकाबला डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच खेला जाएगा. लेकिन मौजूदा सीजन की बात की जाए तो मुंबई की टीम छक्के के मामले में काफी पीछे है. टीम सिर्फ 43 छक्के लगा सकी है. दूसरी ओर चेन्नई की टीम 62 छक्के के साथ टॉप पर है. मुंबई की टीम टेबल में चौथे जबकि चेन्नई की टीम दूसरे नंबर पर है. मुंबई की कमान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के पास है. एमएस धोनी (Ms Dhoni) चेन्नई के कप्तान हैं.

    आईपीएल का पिछला सीजन यूएई में खेला गया था. मुंबई इंडियंस ने तब खिताब भी जीता था और टीम ने सबसे अधिक 137 छक्के भी लगाए थे. ऐसे में टीम एक बार फिर यूएई में अपने इस रिकॉर्ड को हासिल करना चाहेगी. राजस्थान राॅयल्स की टीम 105 छक्के के साथ पिछले सीजन में दूसरे नंबर पर थी. चेन्नई का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था. टीम प्लेऑफ में भी नहीं पहुंच सकी थी और ओवरऑल 7वें नंबर पर रही थी.

    हार्दिक पंड्या और ईशान किशन रहे हैं फेल

    पिछले सीजन में युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन और हार्दिक पंड्या ने मुंबई इंडियंस की ओर से शानदार प्रदर्शन किया था. लेकिन मौजूदा सीजन की बात की जाए तो दाेनों का प्रदर्शन औसत से नीचे रहा है. पंड्या 7 मैच की 6 पारियों में 9 की औसत से सिर्फ 52 रन ही बना सके हैं. 2 छक्का लगाया है. वहीं ईशान 5 पारियों में 15 की औसत से 73 रन बनाए हैं. 2 छक्का जड़ा है.

    यह भी पढ़ें: IPL 2021: ऋषभ पंत गर्मी से परेशान, क्वारंटाइन के समय भी दिल्ली के कप्तान कमरे से बाहर रहे

    यह भी पढ़ें: एमएस धोनी युवाओं के भरोसे बने चैंपियन, विराट कोहली जीत के बाद भी टीम से दूर हाेते गए

    बुमराह पावरप्ले में नहीं ले सके हैं विकेट

    मुंबई इंडियंस के मुख्य गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का प्रदर्शन सीजन में अच्छा रहा है. लेकिन वे पावरप्ले में अब तक विकेट नहीं ले सके हैं. उन्होंने इस दौरान 60 गेंद पर सिर्फ 54 रन दिए हैं, जिसे बेहद अच्छा माना जा सकता है. वे 7 मैच में 6 विकेट ले चुके हैं. इसके अलावा लेग स्पिनर राहुल चाहर को 11 जबकि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को 8 विकेट मिले हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज