IPL 2021: मुंबई इंडियंस के लिए खुशखबरी, खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ की कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव

IPL 2021: मुंबई इंडियंस का मुकाबला 9 अप्रैल को आरसीबी के साथ (Mumbai Indians/Twitter)

IPL 2021: मुंबई इंडियंस का मुकाबला 9 अप्रैल को आरसीबी के साथ (Mumbai Indians/Twitter)

IPL 2021: न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई इंडियंस ने मंगलवार को अपना ट्रेनिंग सेशन रद्द कर दिया था. इसके बाद सभी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ का कोविड-19 टेस्ट किया गया.

  • Share this:
नई दिल्ली. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के स्काउट और विकेटकीपिंग सलाहकार किरण मोरे (Kiran More) के कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब टीम के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. अच्छी खबर यह है कि मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ की कोविड-19 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. पिछले साल की चैंपियन मुंबई इंडियंस फिलहाल इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन (IPL 2021) के लिए अभ्यास सत्र में व्यस्त है. मुंबई इंडियंस आईपीएल 2021 का ओपनिंग मैच खेलेगी. यह मैच मुंबई रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के साथ शुक्रवार यानी 9 अप्रैल को खेलेगी. यह ओपनिंग मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम (चेपॉक) स्टेडियम में खेला जाएगा.

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई इंडियंस ने मंगलवार को अपना ट्रेनिंग सेशन रद्द कर दिया था. इसके बाद सभी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ का कोविड-19 टेस्ट किया गया. इस टेस्ट की सबसे अच्छी बात यह रही कि सभी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. वहीं. किरण मोरे में इस वायरस के कोई लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं. उन्हें आइसोलेशन में रखा गया है.

रिकी पोंटिंग जब खिलाड़ियों से बात करें तो शाहरुख खान का 'चक दे' म्यूजिक होना ही चाहिए: पृथ्वी शॉ

बीसीसीआई द्वारा जारी रिलीज अनुसार, मुंबई इंडियंस और किरण मोरे हेल्थ गाइडलाइंस का फॉलो कर रहे हैं. मुंबई इंडियंस की मेडिकल टीम मोरे के स्वास्थ्य को लगातार मॉनिटर कर रही है. बता दें कि बीसीसीआई एसओपी के मुताबिक, अगर कोई खिलाड़ी या सपोर्ट स्टाफ कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव होता है तो उसे 10 दिन के लिए आइसोलेट किया जाएगा.
मुंबई की स्थितियां बहुत बेहतर दिखाई नहीं पड़ रही हैं. वानखेड़े स्टेडियम कई ग्राउंड स्टाफ भी कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं. मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने मंगलवार को इसकी पुष्टि की है. वानखेड़े स्टेडियम परिसर में कोरोना वायरस संक्रमण के तीन और मामले सामने आए हैं, जिसमें दो मैदानकर्मी और एक प्लंबर है. आईपीएल सत्र का आगाज नौ अप्रैल को चेन्नई में होगा जबकि मुंबई में पहला मैच 10 अप्रैल को खेला जाएगा.

IPL 2021: आकाश चोपड़ा ने दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग XI चुनी, स्टीव स्मिथ-क्रिस वोक्स का नाम नहीं

मुंबई क्रिकेट संघ के एक सूत्र ने कहा, ''स्टेडियम में जांच में कोविड-19 पॉजिटिव तीन मामले मिले हैं, जिसमें दो मैदानकर्मी हैं.'' इससे पहले बीते शनिवार को 10 मैदानकर्मियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर आयी थी लेकिन उसमें से ज्यादातर इस बीमारी से उबर गए हैं. सभी कर्मचारियों को वानखेड़े स्टेडियम में मौजूद एक क्लब हाउस में ही ठहराया गया है. सभी की आवाजाही पर फिलहाल रोक लगाई गई है. किसी को भी स्टेडियम से बाहर निकलने की इजाजत नहीं है. वानखेड़े में 4 टीमों को 10 मैच खेलना है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज