KKR vs MI : आईपीएल में कोलकाता की अब मुंबई से भिड़ंत, राहुल चाहर होंगे बाहर! जानें, दोनों की संभावित प्लेइंग-XI

IPL-2021 का पांचवां मुकाबला मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा .

IPL-2021 का पांचवां मुकाबला मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा .

IPL 2021: चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में मुंबई इंडियंस को सीजन के ओपनिंग मैच में आरसीबी ने हराया था. पिछली दो बार से लगातार खिताब जीत रही मुंबई टीम अब पिछली गलतियों से सबक लेकर मैदान पर उतरेगी. वहीं ऑयन मॉर्गन की कप्तानी वाली केकेआर टीम का आत्मविश्वास बढ़ा होगा क्योंकि वह पिछली जीत के बाद खेलेगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 12, 2021, 3:27 PM IST
  • Share this:
चेन्नई. सीजन में जीत से आगाज करने वाली कोलकाता नाइट राइडर्स टीम अब आईपीएल (IPL 2021) में रिकॉर्ड पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (KKR vs MI) से भिड़ेगी. कोलकाता ने सीजन में जीत से शुरुआत की और अपने पहले मुकाबले में रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से मात दी. अब उसके सामने रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस टीम होगी. चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में ही यह मुकाबला खेला जाएगा.

चेन्नई के इसी मैदान पर मुंबई इंडियंस को सीजन के ओपनिंग मैच में शिकस्त झेलनी पड़ी थी. विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने उसे 2 विकेट से हराया था. पिछली दो बार से लगातार खिताब जीत रही मुंबई टीम अब पिछली गलतियों से सबक लेकर मैदान पर उतरेगी. वहीं ऑयन मॉर्गन की कप्तानी वाली केकेआर टीम का आत्मविश्वास बढ़ा होगा क्योंकि वह पिछली जीत के बाद खेलेगी.

इसे भी पढ़ें, IPL: कोलकाता से हारा हैदराबाद, सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हुए मनीष पांडे

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की मालिकाना हक वाली टीम केकेआर के स्टार बल्लेबाज नीतीश राणा, ओपनर शुभमन गिल और राहुल त्रिपाठी पर सभी की नजरें रहेंगी. वहीं, मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा पिछले मैच में कुछ खास नहीं कर सके थे और वह मैदान पर कमाल करने की कोशिश करेंगे. मैच से पहले जानते हैं कि इसमें दोनों टीमों की प्लेइंग-XI क्या हो सकती है. हालांकि केकेआर टीम में बदलाव नजर नहीं आता क्योंकि उसके सभी खिलाड़ियों ने जीत में योगदान दिया था. मुंबई टीम में भी स्पिन में किसी खिलाड़ी को मौका दिया जा सकता है क्योंकि राहुल चाहर पिछले मैच में काफी महंगे साबित हुए थे और उन्होंने 4 ओवर में 43 रन लुटा दिए थे.
प्लेइंग- XI

मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा (कप्तान), क्रिस लिन, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, पोलार्ड, क्रुणाल पंड्या, मार्को जेनसन, पीयूष चावला, ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह

कोलकाता नाइट राइडर्स : नीतीश राणा, शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, ऑयन मॉर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), आंद्रे रसेल, शाकिब अल हसन, पैट कमिंस, हरभजन सिंह, प्रसिद्ध कृष्णा और वरुण चक्रवर्ती
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज