MI vs CSK : मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, इस प्लेइंग-XI के साथ उतरीं दोनों टीमें

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ IPL-2021 के 27वें मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया. (Twitter)

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ IPL-2021 के 27वें मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया. (Twitter)

IPL 2021 : दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता और चेन्नई सुपर किंग्स को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया. इस मुकाबले के लिए मुंबई की प्लेइंग-XI में दो बदलाव हैं. धवल कुलकर्णी और जेम्स नीशम को मुंबई टीम में शामिल किया गया है. वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग-XI में कोई बदलाव नहीं है.

  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 14वें सीजन के 27वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स (MI vs CSK) आमने-सामने है. यह मुकाबला राजधानी दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. मैच में मुंबई टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया. इस मुकाबले के लिए मुंबई की प्लेइंग-XI में दो बदलाव हैं. रोहित ने बताया कि परिस्थितियों को देखते हुए धवल कुलकर्णी और जेम्स नीशम को टीम में शामिल किया गया है. उन्हें जयंत यादव और नाथन कूल्टर नाइल की जगह मौका मिला है. वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग-XI में कोई बदलाव नहीं है.

मैच शुरू होने से पहले अंजुम चोपड़ा ने पिच रिपोर्ट में बताया कि काफी घास है जो मैच के दौरान बरकरार रहेगी. उन्होंने कहा कि ओस 8 बजे के बाद हो सकती है लेकिन उससे कोई खास फर्क नहीं पड़ेगा. दोनों टीमों के बीच अब तक आईपीएल में कुल 30 बार भिड़ंत हुई है जिसमें मुंबई ने 18 और चेन्नई ने 12 मैच जीते हैं. वहीं, कुल मिलाकर हुए 32 मुकाबलों में मुंबई ने 19 और चेन्नई सुपर किंग्स ने 13 मुकाबलों में जीत दर्ज की है.

इसे भी देखें, कोविड-19 से जंग : सचिन, शिखर, उनादकट के अलावा विदेशी खिलाड़ी भी आए आगे

प्लेइंग-XI
मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डि कॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, कायरन पोलार्ड, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, जेम्स नीशम, राहुल चाहर, धवल कुलकर्णी, जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट

चेन्नई सुपर किंग्स : ऋतुराज गायकवाड़, फाफ डु प्लेसिस, मोईन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर/कप्तान), रवींद्र जडेजा, सैम करन, शार्दुल ठाकुर, लुंगी एनगिडी और दीपक चाहर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज