IPL 2021 : मुंबई इंडियंस का अब पंजाब से होगा सामना, इस प्लेइंग-XI के साथ उतर सकती हैं दोनों टीम

मुंबई इंडियंस ने अभी तक लीग के 14वें सीजन में 4 में से दो मैच जीते हैं और दो में उसे हार झेलनी पड़ी है.

मुंबई इंडियंस ने अभी तक लीग के 14वें सीजन में 4 में से दो मैच जीते हैं और दो में उसे हार झेलनी पड़ी है.

MI vs PBKS : केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम पंजाब किंग्स ने अभी तक सीजन में 4 में से केवल एक ही मुकाबला जीता है और वह पिछले तीनों मुकाबलों में हारी है. वहीं, मुंबई टीम ने 4 में से दो मैच जीते हैं और दो में उसे शिकस्त झेलनी पड़ी है. दोनों ही टीमों को उनके पिछले मुकाबले में हार मिली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2021, 4:44 PM IST
  • Share this:
चेन्नई. रिकॉर्ड पांच बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस का आईपीएल-2021 के 17वें मुकाबले में पंजाब किंग्स (MI vs PBKS) से सामना होगा. चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में होने वाले इस मुकाबले के लिए दोनों ही टीमें तैयार हैं और दोनों की ही कोशिश जीत की लय हासिल करने की होगी. मुंबई टीम ने अभी तक सीजन में 4 में से दो मैच जीते हैं और दो में उसे शिकस्त झेलनी पड़ी है.रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई की सीजन में शुरुआत हार से हुई और उसे ओपनिंग मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 2 विकेट से हराया. इसके बाद उसने वापसी की और केकेआर को 10 रन से जबकि सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रन से मात दी. पिछले मुकाबले में उसे दिल्ली कैपिटल्स ने 6 विकेट से हरा दिया.

दूसरी तरफ केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम पंजाब ने अभी तक 4 में से केवल एक ही मुकाबला जीता है और वह पिछले तीनों मुकाबलों में हारी है. पंजाब ने भी सीजन में जीत से आगाज किया और राजस्थान रॉयल्स को करीबी मुकाबले में 4 रन से हराया. इसके बाद उसे चेन्नई सुपर किंग्स ने 6 विकेट से हराया, दिल्ली कैपिटल्स ने भी 6 विकेट से शिकस्त दी जबकि सनराइजर्स हैदराबाद ने एकतरफा अंदाज में 9 विकेट से हरा दिया. अब पंजाब की कोशिश जीत की पटरी पर लौटने की है.

इसे भी पढ़ें, MI vs PBKS Dream 11 Team Prediction: इन 11 खिलाड़ियों पर आप लगा सकते हैं दांव

पंजाब और मुंबई के बीच अभी तक 26 मैच खेले गए हैं जिनमें से 14 में मुंबई ने जीत दर्ज की जबकि 12 में पंजाब ने मुकाबला अपने नाम किया. देखना दिलचस्प होगा कि इस मैच के लिए दोनों कप्तान अपनी-अपनी प्लेइंग-XI में क्या बदलाव करते हैं. हालांकि दोनों ही टीमों को अपने-अपने पिछले मुकाबले में हार मिली है.
दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-XI

मुंबई इंडियंस- रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डि कॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, कायरन पोलार्ड, हार्दिक पंड्या, राहुल चाहर, क्रुणाल पंड्या, जयंत यादव, ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह

पंजाब किंग्स- केएल राहुल (कप्तान/विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, दीपक हुड्डा, निकोलस पूरन, फैबियन एलन, शाहरुख खान, झाय रिचर्डसन, मुरुगन अश्विन, अर्शदीप सिंह और मोहम्मद शमी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज