IPL 2021 Live Streaming: MI vs RR और DC vs KKR के बीच मुकाबला, जानें कब और कहां देखें मैच

गुरुवार को आईपीएल में दो मुकाबले खेले जाएंगे

गुरुवार को आईपीएल में दो मुकाबले खेले जाएंगे

IPL 2021 Live Streaming: आईपीएल 2021 का 24वां मैच मुंबई इंडियंस और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच और 25वां मैच दिल्‍ली कैपिटल्‍स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 29, 2021, 11:26 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. आईपीएल के 14वें सीजन में गुरुवार को दो मुकाबले खेले जाएंगे. दिन का पहला मुकाबला पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच खेला जाएगा, जबकि दूसरे मुकाबले में दिल्‍ली कैपिटल्‍स और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीमें आमने सामने होगी. मुंबई लगातार दो मैच गंवाने के बाद इस मैच में उतरेगा. पिछले मैच में उसे पंजाब किंग्स के हाथों नौ विकेट से हार का सामना करना पड़ा था.  राजस्थान ने अब तक टूर्नामेंट में तीन मैच गंवाएं हैं . कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बल्लेबाजों की  दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Captials) की दमदार गेंदबाजी के सामने कड़ी परीक्षा होगी.

आईपीएल मैच किस समय शुरू होगा?

आईपीएल 2021 का 24वां मैच  मुंबई इंडियंस  और  राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच भारतीय समयानुसार दोपहर 3.30 बजे खेला जाएगा. टॉस दोपहर 3  बजे होगा. वहीं 25वां मैच दिल्‍ली कैपिटल्‍स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच शाम 7.30 बजे खेला जाएगा. टॉस शाम 7 बजे होगा

आईपीएल 2021 का 24वां और 25वां मैच कहां होगा?
आईपीएल 2021 का 24वां मैच 29 अप्रैल गुरुवार को दिल्‍ली के अरुण जेटली स्‍टेडियम में और 25वां मैच अहमदाबाद के नरेन्‍द्र मोदी स्‍टेडियम में खेला जाएगा.

आईपीएल 2021 का लाइव प्रसारण कहां देखें?

आईपीएल 2021 के मैचों का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा.



आईपीएल के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?

आईपीएल 2021 के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर देख सकते हैं. इसके साथ ही आप लाइव अपडेट्स के लिए हमारी वेबसाइट https://hindi.news18.com/ipl-2021/ को फॉलो कर सकते हैं.

जियो अपने ग्राहकों को आईपीएल मैच दिखाने की सुविधा उपलब्ध कराएगी?

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को आईपीएल मैच देखने की सुविधा उपलब्ध कराएगी. उसके पोस्ट-पेड और प्री-पेड ग्राहकों को यह सुविधा मिलेगी. जियो की सभी पोस्ट पेड योजना में जियो ग्राहकों को आईपीएलफ के मैच मुफ्त में देखने को मिलेंगे. इसके लिए जियो का डिजनी हॉटस्टार से समझौता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज