MI vs RR: मुंबई की टीम से इशान किशन बाहर, कुल्टर नाइल को मौका, राजस्थान में कोई बदलाव नहीं

MI vs RR Live: आईपीएल के 24वें मुकाबले में मुंबई और राजस्थान के बीच भिड़ंत

MI vs RR Live: आईपीएल के 24वें मुकाबले में मुंबई और राजस्थान के बीच भिड़ंत

IPL 2021, MI vs RR Playing 11: आईपीएल में मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच 23 मुकाबले हुए हैं जिसमें दोनों टीमों ने 11-11 बार जीत हासिल की है. एक मैच का नतीजा नहीं निकला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 29, 2021, 3:07 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आईपीएल के 14वें सीजन का 24वां मैच रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस और संजू सैमसन की अगुआई वाली राजस्थान रॉयल्स टीम के बीच खेला जा रहा है. दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है. राजस्थान रॉयल्स पहले बल्लेबाजी करेगी. मुंबई की टीम में इशान किशन की जगह नाथन कुल्टर नाइल को शामिल किया है. राजस्थान की टीम में कोई बदलाव नहीं हुआ है.

आईपीएल में मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच 23 मुकाबले हुए हैं जिसमें दोनों टीमों ने 11-11 बार जीत हासिल की है. एक मैच का नतीजा नहीं निकला. पिछले पांच मुकाबलों में राजस्थान की टीम हावी रही है और उसने चार बार मुंबई को मात दी है. आईपीएल 2021 की प्वॉइंट्स टेबल में मुंबई 5 मैच में 2 जीत के साथ चौथे और राजस्थान 5 मैच में 2 जीत के साथ सातवें स्थान पर है.

मुंबई लगातार दो मैच गंवाने के बाद इस मैच में उतरेगा. पिछले मैच में उसे पंजाब किंग्स के हाथों नौ विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. संजू सैमसन की अगुवाई वाले राजस्थान ने अब तक टूर्नामेंट में तीन मैच गंवाए हैं. वह पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ छह विकेट की जीत के प्रदर्शन को ही दोहराने का प्रयास करेगा.

दिल्ली का मैदान छोटा है और यहां बड़े स्कोर की संभावना है. पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने यहां तीन विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाए थे. इस लक्ष्य को चेन्नई सुपर किंग्स ने आसानी से हासिल कर लिया था.
मुंबई इंडियंस की प्लेइंग 11 : रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डि कॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, कायरन पोलार्ड, नाथन कुल्टर नाइल, जयंत यादव, क्रुणाल पंड्या, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह.

राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग 11: संजू सैमसन (कप्तान), जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, रियान पराग, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, जयदेव उनादकट, शिवम दुबे, क्रिस मॉरिस, मुस्तफिजुर रहमान, चेतन सकारिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज