MI vs SRH : रिकॉर्ड चैंपियन टीम मुंबई से अब हैदराबाद की भिड़ंत, चेन्नई की पिच के लिए बदलेगी प्लेइंग-XI?

IPL 2021 का 9वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाना है. (PTI)

IPL 2021 का 9वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाना है. (PTI)

IPL 2021 : रिकॉर्ड पांच बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस का सामना अब सनराइजर्स हैदराबाद से होगा. चेन्नई की गेंदबाजों के मुफीद पिच के लिए प्लेइंग-XI बदलेगी, यह बड़ा सवाल है. मुंबई ने जहां अब तक दो में से एक मुकाबला जीता है जबकि हैदराबाद को दोनों ही मैचों में शिकस्त झेलनी पड़ी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 5:53 PM IST
  • Share this:
चेन्नई. दुनिया की सबसे अमीर टी20 लीग आईपीएल के 14वें सीजन का 9वां मुकाबला शनिवार को मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद (MI vs SRH) के बीच खेला जाना है. चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में यह मैच खेला जाएगा. रिकॉर्ड पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस ने सीजन में भले ही हार से आगाज किया लेकिन अगले ही मुकाबले में उसके खिलाड़ी लय में लौट आए और 10 रन से कोलकाता नाइट राइडर्स को हराया. अब भिड़ंत डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली हैदराबाद टीम से है.

मुंबई इंडियंस ने अभी तक सीजन में दो में से एक मुकाबला जीता है, वहीं हैदराबाद का सीजन अभी तक खराब रहा है और उसे अपने दोनों ही मुकाबलों में शिकस्त झेलनी पड़ी है. चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में ही खेले गए मुकाबले में हैदराबाद को कोलकाता ने 10 रन से हराया था जबकि इसी मैदान पर विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 6 रन से करीबी हार मिली थी. हैदराबाद टीम चाहेगी कि वह लय में लौटे और मुंबई इंडियंस को हराकर सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज करे.

इसे भी पढ़ें, दिल्‍ली की हार का कारण बने ऋषभ पंत, पोंटिंग ने कप्तानी पर उठाया सवाल

दूसरी तरफ मुंबई टीम को सीजन के पहले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने दो विकेट से हराया. खास बात यह रही कि मुंबई के गेंदबाजों के सामने बैंगलोर को जीत के लिए अंतिम गेंद तक का इंतजार करना पड़ा. इसके बाद कोलकाता टीम चेन्नई के इसी मैदान पर मुंबई के खिलाफ एक वक्त जीत की पटरी पर नजर आ रही थी लेकिन गेंदबाजों ने उसका सपना पूरा नहीं होने दिया. अब मुंबई के सामने हैदराबाद की चुनौती होगी.
इस मुकाबले के लिए मुंबई की प्लेइंग-XI में कोई बदलाव नजर नहीं आता है, हालांकि गेंदबाजों के लिए बेहतर इस पिच पर किसी गेंदबाज को ही शामिल किया जा सकता है. वहीं, हैदराबाद टीम को भले ही पिछले मैच में हार झेलनी पड़ी, लेकिन उसके पास बेहतर गेंदबाज हैं और टीम उसी प्लेइंग-XI के साथ उतर सकती है.

संभावित प्लेइंग-XI

मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डि कॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, पोलार्ड, क्रुणाल पंड्या, मार्को जेनसन, राहुल चाहर, जसमीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट



सनराइजर्स हैदराबाद : ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), डेविड वॉर्नर (कप्तान), मनीष पांडे, जॉनी बेयरस्टो, अब्दुल समद, विजय शंकर, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, शाहबाज नदीम और टी नटराजन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज