IPL: विराट कोहली से छूटा कैच लेकिन आंख में लगी गेंद, फिर भी मैदान पर जमे रहे

विराट कैच लपकने की कोशिश में थे लेकिन गेंद हाथ से निकलकर उनकी दाईं आंख पर जा लगी. (Twitter)

विराट कैच लपकने की कोशिश में थे लेकिन गेंद हाथ से निकलकर उनकी दाईं आंख पर जा लगी. (Twitter)

MI vs RCB: आईपीएल के 14वें सीजन के पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ विराट कोहली फील्डिंग के दौरान क्रुणाल पंड्या का कैच लपकने के चक्कर में चोट खा बैठे. विराट की दाईं आंख के नीचे की तरफ लाल घेरा बन गया था. वह कैच लपकना चाहते थे, लेकिन गेंद हाथ से छूटकर उनकी आंख पर लगी. इसके बावजूद वह फील्डिंग करते रहे.

  • Share this:
चेन्नई. इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन (IPL 2021) के पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को कैच लपकने के दौरान चोट लग गई. फील्डिंग के दौरान शुक्रवार को मुकाबले में क्रुणाल पंड्या का कैच लपकने के चक्कर में विराट की दाईं आंख के नीचे की तरफ चोट लगी. वह कैच लपकना चाहते थे, लेकिन गेंद हाथ से छूटकर उनकी आंख पर लगी.

वह इसके बावजूद मैदान पर जमे रहे और फील्डिंग करते रहे. हालांकि पारी के बाद वह बर्फ से सिकाई करते नजर आए. विराट जब भी मैदान पर होते हैं तो अपना शत प्रतिशत देने की कोशिश करते हैं और वह आईपीएल-14 के पहले मैच में भी ऐसा ही करते दिखे.

इसे भी देखें, पसीने में भीगे, प्रैक्टिस पर फोकस... IPL-2021 के लिए विराट की कड़ी तैयारी

यह सब मुंबई इंडियंस के पारी के 19वें ओवर की पहली गेंद पर हुआ, जब काइल जैमीसन की गेंद पर क्रुणाल पंड्या ने तेज शॉट खेला. हालांकि गेंद को रोकने की कोशिश में विराट ने हाथ तो लगाया लेकिन गेंद निकल गई और उनकी आंख के पास लगी. वह रिवर्स कप अंदाज में कैच लेना चाहते थे लेकिन कामयाब नहीं हो सके.


विराट से कैच तो छूट गया लेकिन इसी कोशिश में उनकी दाईं आंख के पास जाकर गेंद लगी. विराट इस मैच में ओपनिंग करने उतरे और उनके साथ वाशिंगटन सुंदर दूसरे छोर पर बल्लेबाजी को आए. इससे पहले चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में विराट कोहली ने टॉस जीता और पहले फील्डिंग का फैसला किया. मुंबई ने पहली पारी में 9 विकेट पर 159 रन बनाए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज