बांग्‍लादेश लौटने के बाद बोले मुस्‍तफिजुर, IPL में कोरोना केस मिलने के बाद एक कमरे में थे बंद

मुस्ताफिजुर रहमान और शाकिब अल हसन IPL-2021 के स्थगित होने के बाद स्वदेश लौटे. (Twitter)

मुस्ताफिजुर रहमान और शाकिब अल हसन IPL-2021 के स्थगित होने के बाद स्वदेश लौटे. (Twitter)

कुछ टीमों में कोरोना के मामले सामने आने के बाद आईपीएल (IPL 2021) के 14वें सीजन को 29 मैच बाद ही स्‍थगित कर दिया गया. जिसके बाद लगभग सभी खिलाड़ी अपने घर लौटने लगे.

  • Share this:

नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण आईपीएल 2021 (IPL 2021) को 29 मैच खेलने के बाद ही टालना पड़ा. अधिकतर खिलाड़ी अपने - अपने घर लौट गए हैं. आईपीएल का हिस्‍सा रहे बांग्‍लादेशी खिलाड़ी तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान (mustafizur rahman) भी अपने देश लौट गए हैं. फिलहाल वो क्‍वारंटीन है. स्‍वदेश लौटने के बाद रहमान ने बायो बबल पर बात की. क्रिकबज से बात करते हुए राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) के रहमान ने कहा कि बहुत दिनों तक एक कमरे में कैद रहना काफी मुश्किल होता है.

उन्‍होंने कहा कि बायो बबल में रहना क्रिकेटर्स के लिए आसान नहीं होता. फिर चाहे इंटरनेशनल मैच हो या आईपीएल. इसमें रहना बहुत थका देने वाला है और दिन पर दिन परेशानी बढ़ती जाती है. आईपीएल के सख्‍त बायो बबल में कोरोना की एंट्री होने के बाद आईपीएल को तुरंत स्‍थगित कर दिया गया था.

निजी जेट से लौटे बांग्‍लादेश 

रहमान ने कहा कि वह भारत में सुरक्षित बायो बबल में थे और वह अब लौटने के बाद अपने देश में क्‍वारंटीन है. उन्‍होंने कहा कि हमने अन्‍य की तरह यात्रा नहीं की. एक टीम में कोरोना केस मिलने के बाद हमें 5 से 6 दिनों के लिए हम एक कमरे में बंद थे.
यह भी पढ़ें : 

पंजाब किंग्‍स के शाहरुख खान ने शेयर की प्रीति जिंटा के साथ तस्‍वीर, मारा फिल्‍म 'कल हो ना हो' का जोरदार डायलॉग

ICC WTC Final: विराट कोहली की अगुआई वाली टीम इंडिया को 19 मई तक करनी होगी बायो-बबल में एंट्री



इसके बाद किराए पर लिए गए विमान ने हम वापस अपने देश लौटे. टूर्नामेंट टलने के बाद फ्रेंचाइजी ने शाकिब अल हसन और रहमान को निजी जेट से उनके देश पहुंचाया था. हालांकि उन्‍हें आगे भी बायो बबल में रहना होगा, क्‍योंकि बांग्‍लादेश की टीम को श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है, जो 23 मई से शुरू होगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज