होम /न्यूज /खेल /IPL 2021: नीतीश राणा के चौके से टूटा कैमरा, राशिद खान का रिएक्‍शन हुआ वायरल, देखें Video

IPL 2021: नीतीश राणा के चौके से टूटा कैमरा, राशिद खान का रिएक्‍शन हुआ वायरल, देखें Video

IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद को कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा

IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद को कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा

IPL 2021: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के नीतीश राणा (nitish rana) सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ 17 ओवर में जेसन होल् ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्‍ली. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच खेले गए आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 49वें मुकाबले में नीतीश राणा (Nitish Rana) के चौके से ब्रॉडकास्‍ट कैमरा टूट गया, मगर इसके बाद राशिद खान का जो रिएक्‍शन था, वो वायरल होने लगा. मैच के 17वें ओवर में राणा ने जेसन होल्‍डर की गेंद पर बाउंड्री लगाई. गेंद बाउंड्री को पार कर गई और सीधे लैंस में घुस गई. इसके बाद राशिद खान कैमरे की जांच करते नजर आए.
    राशिद खान का यह रिएक्‍शन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि अगली ही गेंद पर राणा आउट हो गए. उन्‍होंने 33 गेंदों पर 3 चौके की मदद से 25 रन बनाए. शुभमन गिल इस मैच में सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले बल्‍लेबाज रहे.

    उन्‍होंने 51 गेंदों पर 57 रन जड़े. गिल की शानदार पारी के दम पर ही केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद के दिए 116 रन के लक्ष्‍य को 19.4 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया. हालांकि गिल का विकेट गिरने के बाद केकेआर की पारी थोड़ी लड़खड़ा गई थी, मगर इसके बाद नीतीश राणा और दिनेश कार्तिक ने टीम को जीत की दहलीज तक पहुंचाया.

    IPL 2021: KKR ने आसान की अपनी राह, पर मुंबई-पंजाब-राजस्थान की उम्मीदें भी कायम, देखें प्लेऑफ का समीकरण

    T20: बाबर आजम ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, 16 साल बड़े क्रिस गेल और विराट कोहली को पीछे छोड़ा

    हैदराबाद पर जीत के बाद पॉइंट टेबल में केकेआर की स्थिति और अधिक मजबूत हो गई है और प्‍लेऑफ के लिए मजबूत दावेदारी पेश कर दी. हालांकि, राजस्‍थान रॉयल्‍स और मुंबई इंडियंस भी चौथे पायदान के लिए अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं.

    Tags: Cricket news, IPL 2021, Kolkata Knight Riders, Nitish rana

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें