IPL 2021: आईपीएल की 3 टीमें कोरोना से प्रभावित, अब चेन्नई सुपरकिंग्स का एक सदस्य पॉजिटिव निकला

IPL 2021: चेन्नई पहले मैच में 10 अप्रैल को दिल्ली से भिड़ेगी. (CSK Twitter)

IPL 2021: चेन्नई पहले मैच में 10 अप्रैल को दिल्ली से भिड़ेगी. (CSK Twitter)

आईपीएल (IPL 2021) का मौजूदा सीजन कोराेना की चपेट में गया है. कोलकाता नाइटराइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) का एक सदस्य पॉजिटिव पाया गया है.  

  • Share this:
नई दिल्ली. आईपीएल (IPL 2021) शुरू होने के पहले तीन टीम के सदस्य पॉजिटिव हो चुके हैं. कोलकाता नाइटराइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) का एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. हालांकि राहत वाली खबर यह है कि पॉजिटिव होने वाला सदस्य खिलाड़ी नहीं है. टी20 लीग की शुरुआत 9 अप्रैल से होने जारी है. पहला मैच मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के बीच होना है.

चेन्नई सुपरकिंग्स ने पहले होम ग्राउंड पर ट्रेनिंग कैंप लगाया था. टीम 29 मार्च को मुंबई पहुंची. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार चेन्नई सुपरकिंग्स की कंटेट टीम का सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. शनिवार को इसके पॉजिटिव होने की खबर आई. इसके बाद उसे आइसोलेट कर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक वह स्पोर्ट स्टाफ और खिलाड़ियों के करीब नहीं गया और सभी खिलाड़ी सुरक्षित हैं. टीम ट्रेनिंग जारी रखेगी.

जानकारी के मुताबिक किसी भी खिलाड़ी या टीम के सदस्य ने प्रोटोकॉल नहीं तोड़ा है. फ्रेंचाइजी के मुताबिक यह दुर्भाग्यपूर्ण हैं, क्योंकि टीम सभी प्रोटोकॉल्स का पालन कर रही है. इससे पहले वानखेड़े स्टेडियम के 8 ग्राउंट स्टाफ पॉजिटिव पाए गए थे. चेन्नई को अपने पहले पांच मुकाबले मुंबई में ही खेलने हैं. ऐसे में कोरोना के केस टीम की तैयारी को प्रभावित कर सकते हैं. इसके अलावा मुंबई और महाराष्ट्र में लगातार केस बढ़ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2021: दो निगेटिव रिजल्ट आने के बाद नीतिश राणा ने ट्रेनिंग शुरू की, बोले- कोरोना को हल्के में ना लें
नीतिश राणा और अक्षर हो चुके हैं पाॅजिटिव

इससे पहले कोलकाता नाइटराइडर्स के नीतिश राणा और दिल्ली कैपिटल्स के अक्षर पटेल पॉजिटिव आए. हालांकि नीतिश की दो रिपोर्ट निगेटिव आ गई है और उन्होंने फिर से टीम के साथ ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है. दूसरी ओर अक्षर का पहला मैच खेलना मुश्किल है. वे अभी आइसोलेशन में हैं. पिछले साल भी चेन्नई के 11 सदस्य पॉजिटिव पाए गए थे. इसके ऋतुराज गायकवाड़ और तेज गेंदबाज दीपक चाहर भी शामिल थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज