IPL खेलने से पहले शार्दुल ठाकुर मिस कर रहे टीम इंडिया के साथ वाले दिन, शेयर की तस्वीरें

शार्दुल ठाकुर आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रतिनिधित्व करेंगे, जिसकी कप्तानी महेंद्र सिंह धोनी संभालते हैं (Instagram)

शार्दुल ठाकुर आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रतिनिधित्व करेंगे, जिसकी कप्तानी महेंद्र सिंह धोनी संभालते हैं (Instagram)

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार पेसर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें शेयर की. इनमें एक फोटो में टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली, रोहित शर्मा, क्रुणाल पंड्या, युजवेंद्र चहल और हेड कोच रवि शास्त्री नजर आ रहे हैं जबकि दूसरी में उनके साथ हार्दिक पंड्या, रोहित और केएल राहुल के साथ युजवेंद्र की पत्नी धनश्री दिख रही हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. देश की प्रतिष्ठित टी20 लीग आईपीएल (IPL 2021) के 14वें सीजन का आगाज 9 अप्रैल से होना है, इससे पहले सभी खिलाड़ी अपनी-अपनी टीमों से जुड़ रहे हैं. इसी लिस्ट में भारतीय पेसर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) का नाम भी है जो तीन बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते नजर आएंगे. शार्दुल ने रविवार को इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की. इनमें एक फोटो में टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली, रोहित शर्मा, क्रुणाल पंड्या, युजवेंद्र चहल और कोच रवि शास्त्री नजर आ रहे हैं जबकि दूसरी में उनके साथ हार्दिक पंड्या, रोहित और केएल राहुल के साथ युजवेंद्र की पत्नी धनश्री दिख रही हैं.

29 वर्षीय शार्दुल ने इन फोटो के साथ कैप्शन में लिखा कि वह टीम इंडिया के अपने इन साथियों को काफी मिस कर रहे हैं. शार्दुल ने इंग्लैंड के खिलाफ हाल में समाप्त हुई सीमित ओवरों की सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने पुणे में खेले गए सीरीज के तीसरे और निर्णायक वनडे में 30 रन बनाए और गेंदबाजी में भी कमाल करते हुए 67 रन देकर चार विकेट झटके थे.

इसे भी देखें, IPL में सबसे ज्यादा सिक्स: टॉप-5 में तीन तो कप्तान ही शामिल, गेल हैं बेमिसाल

शार्दुल अब सीएसके की तरफ से पीली जर्सी में खेलते नजर आएंगे. पेसर जोश हेजलवुड के टूर्नामेंट से हटने के बाद उन पर जिम्मेदारी भी बढ़ गई है. शार्दुल पहली बार आईपीएल में 2015 में नजर आए थे, लेकिन तब केवल एक ही मैच खेलने का मौका मिला. उन्होंने अब तक पांच सीजन में हिस्सा लिया और कुल 45 मैच खेले. इनमें 46 विकेट उनके नाम हैं. पिछले सीजन में शार्दुल ने चेन्नई टीम के लिए खेलते हुए 9 मैचों में कुल 10 विकेट लिए थे.




अंतरराष्ट्रीय स्तर पर राहुल ने कुल 39 मैच खेले हैं, जिसमें 2 टेस्ट, 15 वनडे और 22 टी20 मैच शामिल हैं. उन्होंने टेस्ट में कुल 7, वनडे में 22 और टी20 अंतरराष्ट्रीय फॉर्मेट में कुल 31 विकेट लिए हैं. उन्होंने अपने फर्स्ट क्लास करियर में कुल 213 विकेट लिए हैं. आईपीएल-2021 का पहला मैच 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होगा. चेन्नई टीम अपना पहला मैच 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स से खेलेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज