• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • CRICKET IPL 2021 PARTHIV PATEL THINK MOEEN ALI WAS THE MAIN GAME CHANGER FOR CSK

IPL 2021: पूर्व भारतीय विकेटकीपर-बल्‍लेबाज ने बताया, किस खिलाड़ी की वजह से नंबर 2 पर पहुंचने में कामयाब रही CSK

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स पॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर थी (PIC: PTI)

आईपीएल के पिछले सीजन प्‍लेऑफ तक भी न पहुंच पाने वाली चेन्‍नई सुपर किंग्‍स इस सीजन शानदार फॉर्म में नजर आ रही थी. वह पॉइंट टेबल में दूसरे पायदान पर थी.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. आईपीएल 2021 (IPL 2021) को कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण स्‍थगित कर दिया गया है. लीग में 29 मैच खेले जा चुके थे, मगर सख्‍त बायो बबल में कोरोना की एंट्री होने के बाद तुरंत प्रभाव से इस लीग को स्‍थगित कर दिया गया. हालांकि इस लीग में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) शानदार प्रदर्शन कर रही थी. एमएस धोनी की अगुआई वाली सीएसके पॉइंट टेबल में दूसरे पायदान पर थी. पिछले सीजन प्‍लेऑफ तक का भी सफर तय न कर पाने वाली तीन बार की चैंपियन सीएसके इस सीजन अपने पुराने वाले अंदाज में नजर आ रही थी.
    सीएसके को इस सीजन दूसरे पायदान तक पहुंचाने में मुख्‍य भूमिका इंग्‍लैंड के स्‍टार खिलाड़ी मोईन अली की रही. आईपीएल टलने से पहले इंग्लिश ऑलराउंडर ने 34.33 की औसत से 206 रन बनाए. इसके अलावा उन्‍होंने 6.16 की इकोनॉमी से 5 बड़े विकेट भी लिए. पूर्व भारतीय विकेटकीपर बल्‍लेबाज पार्थिव पटेल ने भी मोईन अली की काफी तारीफ की. स्‍टार स्‍पोर्ट्स पर बात करते हुए पटेल ने मोईन अली को आईपीएल के इस सीजन में सीएसके का मुख्‍य गेम चेंजर्स बताया.

    यह भी पढ़ें: 

    पहले भाई और अब पिता को खोया, मुश्किल दौर में अपने युवा गेंदबाज की मदद के लिए आगे आया राजस्‍थान रॉयल्‍स

    श्रीलंका दौरे पर नहीं जाएंगे विराट कोहली और रोहित शर्मा, वजह- बीसीसीआई की बड़ी प्लानिंग

    सीएसके का मिडिल ऑर्डर अहम
    पटेल ने कहा कि उन्‍हें लगता है कि मोईन अली सीएसके के मुख्‍य गेम चेंजर रहे. वह ओपनिंग कर सकते हैं, वह नंबर 3 पर बल्‍लेबाजी कर सकते हैं, उन्‍होंने वास्‍तव में अच्‍छा किया. फाफ डू प्‍लेसी और ऋतुराज गायकवाड़ ने जो शुरुआत दी थी, उसे उन्‍होंने बनाए रखा. सामूहिक वापसी करना अहम था. सीएसके के साथ भी यही हुआ है. ओपनर्स ने अच्‍छा प्रदर्शन किया, मगर उन्‍हें लगता है कि मिडिल ऑर्डर अहम रहा. अंबाती रायडू, सुरेश रैना ने अर्धशतक लगाया. रवींद्र जडेजा ने भी शानदार किया. पार्थिव पटेल ने बल्‍लेबाजी क्रम पर और मोईन को नंबर 3 पर रखने का फैसला लेने के लिए पूरा श्रेय कप्‍तान एमएस धोनी को दिया.