हरप्रीत बरार का 5 दिन पुराना ट्वीट वायरल, अक्षय पर कसा था तंज-पैसों के लिए पगड़ी नहीं पहनता

हरप्रीत बरार का ये तीसरा आईपीएल है. वो अब तक चार मैच खेले हैं. इसमें उन्होंने 45 रन बनाने के साथ तीन विकेट लिए हैं. (Harpreet Brar Twitter)

हरप्रीत बरार का ये तीसरा आईपीएल है. वो अब तक चार मैच खेले हैं. इसमें उन्होंने 45 रन बनाने के साथ तीन विकेट लिए हैं. (Harpreet Brar Twitter)

पंजाब किंग्स (PBKS) के ऑलराउंडर हरप्रीत बरार (Harpreet Brar) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ मैच में ऑलराउंड प्रदर्शन दिखाते हुए टीम को जीत दिलाई. अब उनका पांच दिन पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें अपनी तुलना बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से होने पर वो भड़क गए थे और यूजर को खूब खरी-खोटी सुनाई थी.

  • Share this:
नई दिल्ली. पंजाब किंग्स (PBKS) के ऑलराउंडर हरप्रीत बरार (Harpreet Brar) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ मैच में अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. बरार ने पहले बल्ले से 25 रन बनाए और फिर जब गेंदबाजी करने उतरे तो विराट कोहली (Virat Kohli), एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) और ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) के विकेट लेकर मैच में टीम की पकड़ मजबूत बनाई. ऑलराउंड प्रदर्शन करने वाले बरार को मैन ऑफ द मैच चुना गया.

पंजाब किंग्स के ऑलराउंडर बरार पंजाब के मोगा के रहने वाले हैं. बीते हफ्ते एक सोशल मीडिया यूजर ने उनकी तुलना फिल्म 'सिंह इज ब्लिंग' में काम करने वाले बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार से की थी. लेकिन हरप्रीत को ये बात रास नहीं आई और उन्होंने ट्रोल करने वाले को जवाब देते हुए अक्षय कुमार पर कटाक्ष किया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बरार ने अक्षय कुमार पर कटाक्ष किया था

बता दें कि अक्षय ने 6 साल पहले आई फिल्म 'सिंग इज ब्लिंग' में पगड़ी पहनने वाले सिख व्यक्ति की भूमिका निभाई थी. उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया था. इसे लेकर ही यूजर ने हरप्रीत से कहा था कि पाजी, आप फिल्म सिंह इज ब्लिंग के अक्षय कुमार की तरह दिखते हैं. ये बात हरप्रीत को पसंद नहीं आई और उन्होंने इस सवाल के जवाब में ट्विटर पर लिखा कि हम पैसों के लिए पगड़ी नहीं पहनते हैं. इसके साथ ही उन्होंने किसानों के समर्थन से जुड़ा हैशटैग भी शेयर किया था.


बरार अब तक आईपीएल में 4 मैच खेले हैं

ये बरार का तीसरा आईपीएल सीजन है. वो अब तक लीग में चार मैच खेले हैं. इसमें उन्होंने 45 रन बनाने के साथ तीन विकेट भी लिए हैं. हालांकि, उनके लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ पिछला मुकाबला यादगार रहा. इस मैच में पंजाब के इस ऑलराउंडर ने 17 गेंद में 25 रन बनाने के साथ तीन विकेट भी हासिल किए.



IPL 2021 Live Streaming: CSK vs MI के बीच मुकाबला, जानें कब और कहां देखें मैच

IPL 2021: हरप्रीत बरार ने 7 गेंद में विराट, डिविलियर्स और मैक्सवेल को आउट किया, फैन बने दिग्‍गज

बरार ने बताया कैसे एबी डिविलियर्स को आउट किया

मैच के बाद बरार ने एबी डिविलियर्स को लेकर बड़ा खुलासा किया था. उन्होंने कहा था कि उनका लक्ष्य डिविलियर्स को डॉट गेंद डालना था, लेकिन सटीक रणनीति के कारण उन्हें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के इस खतरनाक बल्लेबाज का विकेट मिल गया. ऐसा कम ही होता है कि एक ही मैच में किसी एक गेंदबाज को विराट कोहली (Virat Kohli), ग्लेन मैक्सवेल और डिविलियर्स के विकेट मिल जाए और पंजाब के इस 25 वर्षीय गेंदबाज ने यह कारनामा कर दिखाया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज