• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IPL 2021 Phase 2: एमएस धोनी की चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को यूएई में उतरने की नहीं मिली मंजूरी

IPL 2021 Phase 2: एमएस धोनी की चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को यूएई में उतरने की नहीं मिली मंजूरी

IPL 2021 Phase 2: चेन्‍नई पहुंचने के बाद एमएस धोनी (pc: @ChennaiIPL twitter)

IPL 2021 Phase 2: चेन्‍नई पहुंचने के बाद एमएस धोनी (pc: @ChennaiIPL twitter)

IPL 2021 Phase 2: आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) के कप्‍तान एमएस धोनी (MS Dhoni), सुरेश रैना (Suresh Raina), रॉबिन उथप्‍पा सहित काफी खिलाड़ी चेन्‍नई पहुंच चुके हैं. टीम की योजना 13 अगस्‍त को यूएई के लिए उड़ान भरने की है. रवाना हो

  • Share this:

    नई दिल्‍ली. आईपीएल 2021 (IPL 2021 Phase 2) के दूसरे चरण का आगाज अगले महीने यूएई में होगा. इसके लिए चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) के कप्‍तान एमएस धोनी (MS Dhoni) सहित काफी खिलाड़ी चेन्‍नई पहुंच गए हैं. आईपीएल इतिहास की दूसरी सफल टीम चेन्‍नई सुपर किंग्‍स यही से 13 अगस्‍त को दुबई के लिए उड़ान भरने की योजना बना रही है, मगर उनकी इस योजना को झटका लग सकता है.
    फ्रेंचाइजी को अभी तक यूएई सरकार से दुबई में उतरने की मंजूरी नहीं मिली है. इनसाइड स्‍पोर्ट की खबर के अनुसार फ्रेंचाइजी के सीईओ काशी विश्‍वनाथन ने कहा है कि हमें यूएई में उतरने के लिए वहां की सरकार की मंजूरी की जरूरत है और हम इसका इंतजार कर रहे हैं. हमें अभी तक मंजूरी नहीं मिली है.

    कुछ दिन बाद यूएई के लिए रवाना हो सकती है चेन्‍नई सुपर किंग्‍स
    सीईओ ने बताया कि न सिर्फ सीएसके के खिलाड़ी चेन्‍नई पहुंच चुके हैं, बल्कि दुबई के लिए रवाना होने वाली क्रू पहले से ही यहां क्‍वारंटीन हैं. सीएसके के सीईओ को विश्‍वास है कि इस मामले को देख रही बीसीसीआई जल्‍द ही वहां उतरने की अनुमति ले लेगी.
    शेन वॉर्न ने 600 विकेट लेकर रचा था इतिहास, उल्‍टे बैट के कारण आउट हुए था बल्लेबाज, देखिए Video

    Ind vs Eng: शार्दुल ठाकुर और स्‍टुअर्ट ब्रॉड हुए चोटिल, भारत-इंग्‍लैंड को बड़ा झटका!

    उन्‍होंने कहा कि टीम को विश्‍वास है कि उन्‍हें बुधवार को यूएई में उतरने की अनुमति मिल जाएगी और वे शेड्यूल के अनुसार 13 अगस्‍त को यूएई के लिए उड़ान भर लेंगे. यदि ऐसा नहीं होता है तो इस योजना को कुछ दिन आगे के लिए टाल दिया जाएगा. कप्‍तान एमएस धोनी, सुरेश रैना, रॉबिन उथप्‍पा, कर्ण शर्मा, ऋतुराज गायकवाड़ सहित कई खिलाड़ी चेन्‍नई पहुंच चुके हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज