अपना शहर चुनें

States

बड़ी खबर: IPL 2021 के लिए 18 फरवरी को चेन्‍नई में लगेगी खिलाड़ियों पर बोली

चेन्‍नई आईपीएल 2021 के ऑक्‍शन की मेजबानी करेगा
चेन्‍नई आईपीएल 2021 के ऑक्‍शन की मेजबानी करेगा

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 18 फरवरी को चेन्‍नई में होगी. आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 27, 2021, 2:21 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. आईपीएल 2021 (IPL 2021) के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 18 फरवरी को चेन्‍नई में होगी. आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने बुधवार को आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी. चेन्‍नई भारत और इंग्‍लैंड (India vs England) के बीच चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज के शुरुआती दो मैचों की मेजबानी करेगा. दूसरा टेस्‍ट मैच 17 फरवरी को खत्‍म होगा और इसके अगले दिन ही आईपीएल का ऑक्‍शन होगा.

बता दें खिलाड़ियों को रिटेन करने की आखिरी तारीख 20 जनवरी थी जबकि चार फरवरी तक ट्रेडिंग विंडो (खिलाड़ियों का एक टीम से दूसरे टीम में ट्रांसफर) जारी रहेगा. टीमों से रिलीज किये गये खिलाड़ियों में ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ (राजस्थान रॉयल्स) और ग्लेन मैक्सवेल (किंग्स इलेवन पंजाब) जैसे दिग्गज भी शामिल हैं.





बेहद दिलचस्प होगा आईपीएल ऑक्शन
बता दें आईपीएल 2021 का ऑक्शन (IPL 2021 Auction) बेहद ही दिलचस्प होने वाला है क्योंकि लगभग सभी टीमों ने बड़े खिलाड़ियों को ऑक्‍शन से पहले रिलीज कर दिया है. राजस्थान रॉयल्स ने तो अपने कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को ही रिलीज कर दिया है. ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि उन पर कौन सी टीम दांव लगाती है. ग्लेन मैक्सवेल जैसे टी20 स्पेशलिस्ट भी टीम से रिलीज कर दिये गए हैं.

यह भी पढ़ें : 

PAK vs SA: पाकिस्तानी विकेटकीपर रिजवान ने ऐसा किया रन आउट, याद आ गए जोंटी रोड्स- देखें Video

फिंच ने कहा- शादीशुदा क्रिकेटर्स का महीनों तक बायो बबल में रहना मुश्किल, ऑस्‍ट्रेलिया बोर्ड कुछ करें

जानें किस टीम के पर्स में हैं कितना पैसा
खिलाड़ियों को रिलीज करने के बाद किंग्‍स इलेवन पंजाब के पर्स में सबसे ज्‍यादा पैसे बचे हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पास कुल 35.70 करोड़ रुपये, चेन्नई सुपरकिंग्स के पर्स में 22.90 करोड़, राजस्थान रॉयल्स के पर्स में 34.85 करोड़ रुपये, दिल्ली कैपिटल्स के पास 12.8 करोड़ रुपये, सनराइजर्स हैदराबाद के पास 12.8 करोड़ रुपये , किंग्स इलेवन पंजाब के पर्स में सबसे ज्यादा 53.2 करोड़ रुपये, मुंबई इंडियंस के पास 15.35 करोड़ रुपये और कोलकाता के पर्स में 10.85 करोड़ रुपये बचे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज