Home /News /sports /

IPL 2021, Point Table: CSK टॉप पर, चौथे स्‍थान पर KKR, जानें बाकी टीमों का हाल

IPL 2021, Point Table: CSK टॉप पर, चौथे स्‍थान पर KKR, जानें बाकी टीमों का हाल

IPL 2021 Point Table: चेन्‍नई सुपर किंग्‍स पॉइंट टेबल में टॉप पर है (PC-PTI)

IPL 2021 Point Table: चेन्‍नई सुपर किंग्‍स पॉइंट टेबल में टॉप पर है (PC-PTI)

IPL 2021, Point Table: आईपीएल 2021 की पॉइंट टेबल में चौथे स्‍थान के लिए मुकाबला रोचक होता नजर आ रहा है. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) भले ही अभी चौथे स्‍थान पर है, मगर राजस्‍थान रॉयल्‍स (RR) और मुंबई इंडियंस (MI) की टीम उसके लिए खतरा बनी हुई है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. एमएस धोनी (MS Dhoni) की चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) आईपीएल 2021 (IPL 2021) की पॉइंट टेबल में टॉप पर बरकरार है. जबकि दूसरे नंबर पर दिल्‍ली कैपिटल्‍स (DC) का कब्‍जा है. दोनों टीमों के 12 मैचों में 18-18 अंक है और दोनों ने पहले ही प्‍लेऑफ में जगह बना ली है. वहीं विराट कोहली (Virat Kohli) की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने पंजाब किंग्‍स को हराकर प्‍लेऑफ में प्रवेश कर लिया है. आरसीबी भी 16 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर बरकरार है. हालांकि 3 टीमों के बीच चौथे पायदान के लिए जंग चल रही है, मगर कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल के 49वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर चौथे स्‍थान पर अपनी स्थिति और मजबूत कर ली है.
    केकेआर के 13 मैचों में 12 अंक है, मगर राजस्‍थान रॉयल्‍स, मुंबई इंडियंस अभी भी दौड़ में बने हुए हैं. कोलकाता के बाद 5वें नंबर पर पंजाब किंग्‍स, छठे पर राजस्थान और 7वें पर मुंबई इंडियंस के 10 अंक हैं. पंजाब ने 13 में से 5 और बाकी दोनों टीमों ने 12 में से 5-5 मैच जीते हैं. पूर्व चैंपियन हैदराबाद टीम पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है.

    IPL 2021: एमएस धोनी और विराट कोहली में अब होगी रोचक लड़ाई, ऋषभ पंत दोनों के लिए मुसीबत

    आने वाले मुकाबले होंगे काफी रोमांचक
    4 अक्टूबर को दिल्ली और चेन्नई के बीच मुकाबला होगा. उनकी हार-जीत से बाकी किसी टीम को तो फर्क नहीं पड़ेगा, मगर दोनों के स्‍थान पर फर्क जरूर पड़ेगा. शारजाह में 5 अक्टूबर को होने वाले मैच में मुंबई और राजस्थान आमने-सामने होंगे. ऐसे में जो टीम हारेगी, उसकी प्लेऑफ की उम्मीदें लगभग खत्म हो जाएंगी.

    IPL 2021: कश्मीर के उमरान मलिक ने डेब्यू मैच में ही फेंकी सबसे तेज गेंद, बनाया भारतीय रिकॉर्ड

    वहीं, अबु धाबी में हैदराबाद 6 अक्टूबर को बैंगलोर के खिलाफ उतरेगी. फिर 7 और 8 अक्टूबर को डबल हेडर होने हैं. दुबई में चेन्नई और पंजाब आमने-सामने होंगे जबकि शारजाह में राजस्थान और कोलकाता की भिड़ंत होगी. फिर अबु धाबी में शाम को हैदराबाद और मुंबई भिड़ेंगे जबकि दुबई में उसी वक्त बैंगलोर और दिल्ली का सामना होगा.

    Tags: Chennai super kings, Cricket news, Delhi Capitals, IPL 2021, IPL 2021 Point Table

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर