• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IPL 2021, Points Table: चेन्नई सुपरकिंग्स टॉप पर, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का टॉप 4 से नीचे लुढ़कना तय!

IPL 2021, Points Table: चेन्नई सुपरकिंग्स टॉप पर, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का टॉप 4 से नीचे लुढ़कना तय!

IPL 2021: चेन्नई सुपरकिंग्स से हारने के बाद बैंगलोर की अंक तालिका में स्थिति बेहद खराब होने वाली है (फोटो-पीटीआई)

IPL 2021: चेन्नई सुपरकिंग्स से हारने के बाद बैंगलोर की अंक तालिका में स्थिति बेहद खराब होने वाली है (फोटो-पीटीआई)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 35वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (CSK beat RCB) को 6 विकेट से हरा दिया. चेन्नई ने 9 मैचों में 7वीं जीत दर्ज कर अंक तालिका में टॉप पर जगह बना ली वहीं अब विराट की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बड़ी मुसीबत में लग रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. जब तक IPL 2021 भारत में खेला जा रहा था तब तक विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही थी लेकिन जैसे ही टूर्नामेंट यूएई शिफ्ट हुआ, हालात ही बदल गए, टीम के खेलना का अंदाज बदल गया. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को शुक्रवार को भी हार का सामना करना पड़ा. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के 35वें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने बैंगलोर (CSK vs RCB) को 6 विकेट से हराया. बैंगलोर की टीम को विराट कोहली और देवदत पडिक्कल ने शतकीय साझेदारी की शुरुआत दी लेकिन इसके बावजूद ये टीम स्कोरबोर्ड पर 156 रन ही लगा पाई. नतीजा चेन्नई की टीम ने महज 18.1 ओवर में मैच जीत लिया. चेन्नई (IPL 2021, Points Table) की इस जीत के बाद धोनी की टीम की प्लेऑफ में एंट्री लगभग तय है और बैंगलोर बड़ी मुसीबत में फंसती दिख रही है.

    चेन्नई सुपरकिंग्स ने बैंगलोर को हराकर अंक तालिका में टॉप पर जगह बनाई. चेन्नई के खाते में 9 मैचों में 7 जीत हैं और उसके 14 अंक हो गए हैं. चेन्नई सुपरकिंग्स नेट रनरेट के आधार पर दिल्ली कैपिटल्स से आगे है. उसके नाम भी 9 मैचों में 14 अंक हैं. बैंगलोर की बात करें तो लगातार दूसरी हार से वो अंक तालिका में तीसरे नंबर पर जरूर बरकरार है लेकिन उसकी मुसीबतें बहुत ज्यादा बढ़ चुकी हैं. बता दें बैंगलोर की टीम ने आईपीएल 2021 में अपने शुरुआती चारों मैच जीते थे लेकिन अगले पांच मैचों में से वो चार मैच हारी और एक में ही उसे जीत मिली है. बैंगलोर की टीम अगर जल्दी ट्रैक पर नहीं आई तो उसका प्लेऑफ में पहुंचना ही मुश्किल हो जाएगा.

    IPL 2021, Points Table- चेन्नई टॉप पर

    IPL 2021 : चेन्नई का विजयी सफर जारी, बैंगलोर को हराकर टॉप पर पहुंची धोनी की टीम

    कोलकाता-राजस्थान से बैंगलोर को खतरा
    बता दें बैंगलोर की टीम ने 9 में से 5 मैच जीते हैं और उसके 10 अंक हैं लेकिन अब उसके टॉप 4 से बाहर होने का खतरा पैदा हो गया है. दरअसल कोलकाता-राजस्थान और मुंबई के 8-8 अंक हैं. इन तीनों टीमों का नेट रनरेट बैंगलोर से बहुत अच्छा है. इन तीनों में से किसी दो टीम के भी 10 अंक हुए तो बैंगलोर छठे स्थान पर लुढ़क जाएगा. अंक तालिका में चौथे नंबर पर कोलकाता, पांचवें नंबर पर राजस्थान रॉयल्स और छठे स्थान पर मुंबई इंडियंस हैं. पंजाब किंग्स 7वें और सनराइजर्स हैदराबाद 8वें नंबर पर है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज