IPL 2021 Points Table: मुंबई इंडियंस को करारी शिकस्‍त मिलने के बाद जानें पॉइंट टेबल का हाल

IPL 2021: मुंबई इंडियंस की यह 6 मैचों में तीसरी जीत है. (PTI)

IPL 2021: मुंबई इंडियंस की यह 6 मैचों में तीसरी जीत है. (PTI)

IPL 2021 Points Table: मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्‍स के बीच खेले गए आईपीएल के 17वें मुकाबले के परिणाम के बाद पॉइंट्स टेबल में काफी बदलाव हुए हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 24, 2021, 6:43 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. केएल राहुल (KL Rahul) की अगुआई वाली पंजाब किंग्‍स (Punjab Kings) ने आईपीएल (IPL) की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस को 17वें मुकाबले में 9 विकेट से करारी शिकस्‍त दी. पहले बल्‍लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की टीम मुंबई ने पंजाब को 132 रन का लक्ष्‍य दिया, जिसे पंजाब ने एक विकेट के नुकसान पर 14 गेंद पहले ही हासिल कर लिया. राहुल ने 52 गेंदों पर नाबाद 60 रन और क्रिस गेल ने 35 गेंदों पर नाबाद 43 रन बनाए. वहीं मुंबई के कप्‍तान रोहित शर्मा ने 52 गेंदों पर 63 रन की पारी खेली. रोहित के अलावा सूर्यकुमार यादव ने मुंबई के लिए सर्वाधिक 33 रन बनाए. मुंबई की इस हार के बाद जानें पॉइंट टेबल का हाल

IPL Points Table: विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टॉप पर बरकरार है. जबकि एमएस धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स दूसरे स्‍थान पर है. तीसरे नंबर पर दिल्‍ली कैपिटल्‍स का कब्‍जा है. हार के बाद मुंबई चौथे और बड़ी जीत के बाद पंजाब पांचवें स्‍थान पर पहुंच गई है. सनराइजर्स हैदराबाद, कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्‍थान रॉयल्‍स पॉइंट टेबल में छठे, सातवें और आठवें स्‍थान पर है. कोहली की बैंगलोर ही अभी तक इस सीजन में एकमात्र ऐसी टीम है, जो एक भी मैच नहीं हारी.

IPL Orange Cap: आईपीएल के 14वें सीजन में ऑरेंज कैप की दौड़ में 231 रनों के साथ दिल्ली कैपिटल्स के शिखर धवन टॉप पर हैं. दूसरे स्थान पर 221 रन के साथ पंजाब किंग्‍स के कप्‍तान केएल राहुल पहुंच गए हैं. मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोहित शर्मा 201 रन के साथ तीसरे स्‍थान पर हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के ग्लेन मैक्सवेल 176 रनों के साथ चौथे और सनराइजर्स हैदराबाद के जॉनी बेयरस्‍टो 173 रन के साथ पांचवें स्‍थान पर है.

यह भी पढ़ें : 
Happy Birthday Sachin: सचिन तेंदुलकर की जिंदगी के वो 5 किस्‍से, जो सभी को जानने चाहिए

MI vs PBKS: केएल राहुल ने पंजाब की जीत का श्रेय क्रिस गेल और युवा खिलाड़ियों को दिया

IPL Purple Cap: आईपीएल 2021 के सीजन में अब तक पर्पल कैप पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हर्षल पटेल कब्जा जमाए हुए हैं. उनके खाते में 12 विकेट हैं. दूसरे स्थान पर 9 विकेट के साथ मुंबई के राहुल चाहर, तीसरे स्‍थान पर 8 विकेट के साथ चेन्‍नई के दीपक चाहर, चौथे स्‍थान पर 8 विकेट के साथ दिल्‍ली कैपिटल्‍स के आवेश खान और पांचवे पर सात विकेट के साथ आंद्रे रसेल है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज