IPL 2021 : चेन्नई ने पंजाब के खिलाफ टॉस जीतकर चुनी पहले गेंदबाजी, इस प्लेइंग-XI के साथ उतरी दोनों टीमें

चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल-2021 के उसके पहले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने हराया था, तब धोनी शून्य पर आउट हुए थे.

चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल-2021 के उसके पहले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने हराया था, तब धोनी शून्य पर आउट हुए थे.

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने पंजाब किंग्स के खिलाफ टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया. खास बात है कि चेन्नई और पंजाब, दोनों ही टीमों ने इस मुकाबले के लिए प्लेइंग- XI में कोई बदलाव नहीं किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 7:38 PM IST
  • Share this:
मुंबई. तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और लोकेश राहुल की कप्तानी वाली टीम पंजाब किंग्स आईपीएल (IPL 2021) के 14वें सीजन के 8वें मुकाबले में आमने-सामने है. इस मुकाबले में चेन्नई (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया. पिछले सीजन निराशजनक प्रदर्शन करने वाली धोनी (MS Dhoni) की अगुआई वाली चेन्‍नई टीम इस सीजन भी जीत की राह पर लौटने की कोशिश कर रही है. चेन्नई को पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने सात विकेट से हराया.

दूसरी तरफ पंजाब किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को चार रन से मात दी. अभी तक इन दोनों टीमों के बीच कुल 24 मैच खेले गए हैं जिनमें से 15 में चेन्नई सुपर किंग्स ने जीत दर्ज की है जबकि पंजाब किंग्स को केवल 9 ही मैचों में जीत मिली है.

इसे भी पढ़ें, COVID-19 की गलत रिपोर्ट के कारण दो दिन ज्यादा आइसोलेशन में रहे नॉर्खिया

खास बात है कि चेन्नई और पंजाब, दोनों ही टीमों ने इस मुकाबले के लिए प्लेइंग- XI में कोई बदलाव नहीं किया है. चेन्नई को पिछले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने एकतरफा अंदाज में 7 विकेट से हराया था लेकिन, धोनी की टीम की प्लेइंग-XI में कोई बदलाव नहीं किया है.
प्‍लेइंग-इलेवन

पंजाब किंग्स : मयंक अग्रवाल, केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), क्रिस गेल, निकोलस पूरन, दीपक हुड्डा, शाहरुख खान, झाय रिचर्डसन, रिली मेरेडिथ, मुरुगन अश्विन, अर्शदीप सिंह और मोहम्मद शमी

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स : ऋतुराज गायकवाड़, फाफ डुप्लेसी, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, सैम करेन, शार्दुल ठाकुर और दीपक चाहर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज