PBKS vs KKR: पंजाब किंग्स ने क्रिस जॉर्डन को दिया मौका, जानें दोनों टीमों की प्लेइंग 11

PBKS vs KKR: ओवरऑल रिकॉर्ड में केकेआर की टीम आगे है.

IPL 2021, PBKS vs KKR Playing 11: पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच 27 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें कोलकाता का पलड़ा भारी रहा है. कोलकाता ने 18 मुकाबले जीते हैं जबकि पंजाब की टीम 9 मैच जीतने में सफल हुई है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. आईपीएल 2021 (IPL 2021) का 21वां मैच पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (PBKS vs KKR) के बीच खेला जा रहा है. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे मैच में केकेआर के कप्तान ऑयन माॅर्गन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया. टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है. पिच अच्छी है. विदेशी खिलाड़ी के तौर पर माॅर्गन, रसेल, नरेन और कमिंस खेल रहे हैं. पंजाब किंग्स के कप्तान लोकेश राहुल (Lokesh Rahul) ने कहा कि यह नया वेन्यू है. इस कारण हम भी गेंदबाजी करना चाहते थे. हम अब तक के अपने प्रदर्शन से खुश हैं. टीम में एक बदलाव किया गया. एलेन की जगह जॉर्डन को मौका मिला.

    मौजूदा सीजन की बात की जाए तो पंजाब किंग्स ने 5 में से 2 मैच जीते हैं जबकि 3 मैच में उसे हार मिली. टीम 4 अंक के साथ प्वाइंट टेबल में पांचवें नंबर पर है. दूसरी ओर केकेआर की टीम 5 में से सिर्फ एक मैच जीत सकी है. टीम 2 अंक के साथ टेबल में सबसे निचले आठवें नंबर पर है. दोनों टीमों के ओवरऑल रिकॉर्ड को देखें तो केकेआर की टीम काफी आगे है. दोनों के बीच अब तक 27 मुकाबले खेले गए हैं. केकेआर ने 18 मैच जीते हैं जबकि पंजाब की टीम सिर्फ 9 मैच जीत सकी है.

    मैच के पहले सुनील गावसकर ने पिच रिपोर्ट को लेकर बताया कि गेंद स्पिन लेगी और बल्ले पर भी अच्छे से आएगी. पहले बल्लेबाजी करते हुए 160 रन के लक्ष्य का पीछा करना आसान नहीं होगा. टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करना चाहेगी. मैदान पर लक्ष्य का पीछा करना आसान माना जाता है.

    पंजाब किंग्स: केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, दीपक हूडा, शाहरुख खान, मोइसेस हेनरिक्स, क्रिस जॉर्डन, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह.
    कोलकाता नाइट राइडर्स: नीतीश राणा, शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, ऑयन मॉर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), सुनील नरेन, आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, वरुण चक्रवर्ती, शिवम मावी, प्रसिद्ध कृष्णा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.