• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • CRICKET IPL 2021 QUINTON DE KOCK WIFE SHARE HEARTFELT NOTE AND BEAUTIFUL PICTURES

IPL 2021 स्‍थगित होने पर डिकॉक की पत्‍नी का छलका दर्द, स्‍पेशल मैसेज लिखकर जीता दिल

क्विंटन डिकॉक की पत्‍नी साशा इतनी जल्‍दी भारत छोड़ने से दुखी हैं (फोटो क्रेडिट: Sasha De Kock इंस्‍टाग्राम)

कोरोना वायरस(Coronavirus) के कारण आईपीएल (IPL 2021) स्‍थगित होने के बाद मुंबई इंडियंस के स्‍टार विकेटकीपर-बल्‍लेबाज क्विंटन डिकॉक परिवार के साथ अपने देश साउथ अफ्रीका लौट गए हैं.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण आईपीएल 2021 (IPL 2021) को स्‍थगित कर दिया गया है. सख्‍त बायो बबल होने के बावजूद कोरोना की एंट्री होने के बाद लीग को टाल दिया गया. टूर्नामेंट में 29 मैच खेले गए थे. आईपीएल स्‍थगित होने के बाद सभी विदेशी खिलाड़ियों ने अपने अपने घर लौटने की व्‍यवस्‍था शुरू कर दी. ऐसा ही मुंबई इंडियंस के स्‍टार विकेटकीपर बल्‍लेबाज क्विंटन डि कॉक (Quinton de Kock ) ने किया.
    आईपीएल स्‍थगित होने के कुछ दिन के भीतर ही वह परिवार सहित साउथ अफ्रीका के लिए रवाना हो गए. डिकॉक अपनी पत्‍नी साशा हुर्ली के साथ आईपीएल 2021 शुरू होने से पहले मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कैंप में शामिल हुए थे. अब दोनों साउथ अफ्रीका के लिए रवाना हो गए हैं. आईपीएल स्‍थगित होने से डिकॉक की पत्‍नी काफी दुखी हैं और उन्‍होंने एक स्‍पेशल नोट लिखकर अपना दर्द बयां किया.



    साशा ने इंस्‍टाग्राम पर मुंबई इंडियंस के खिलाडि़यों की पत्‍नी और गर्लफ्रेंड्स के साथ कुछ खूबसूरत तस्‍वीरें शेयर की. उन्‍होंने तस्‍वीर शेयर करने के साथ ही जो पोस्‍ट लिखा, उसने लोगों का दिल जीत लिया. डिकॉक की पत्‍नी ने इतनी जल्‍दी भारत से जाने पर अपना दुख व्‍यक्‍त किया, लेकिन इसके साथ ही उम्‍मीद जताई है कि देश में हालात सुधरेंगे. साशा ने साथ ही बताया कि भारत में रहते हुए उनके जो दोस्‍त बनें, उन सभी को वह बहुत ज्‍यादा याद करेंगी.

    यह भी पढ़ें: 

    विराट कोहली की अपील पर मदद के लिए आगे आए युजवेंद्र चहल, दिया दान

    प्रसिद्ध कृष्णा कोरोना पॉजिटिव आने पर घर में हुए क्वारंटीन, BCCI को 25 मई से पहले उबरने की उम्मीद
    साशा ने लिखा कि विचारों में भारत रहेगा. हर कोई मुश्किल दौर से गुजर रहा है. उन्‍होंने सभी से सुरक्षित रहने की अपील की है. डिकॉक आईपीएल के इस सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ पहला मैच नहीं खेल पाए थे, क्‍योंकि वह सात दिन के अनिवार्य क्‍वारंटीन में थे. उन्‍होंने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ वापसी की. उन्‍होंने 6 मैचों में 31 की औसत से 155 रन बनाए थे. मुंबई इंडियंस सात मैचों में चार जीत के साथ पॉइंट टेबल में सातवें नंबर थी.