IPL 2021: राहुल चाहर ने कहा- रोहित शर्मा को मुझपर बहुत भरोसा, मुश्किल वक्त में देते हैं साथ

IPL 2021: राहुल चाहर की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर मुंबई की जीत (फोटो-राहुल चाहर ट्विटर)

IPL 2021: राहुल चाहर की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर मुंबई की जीत (फोटो-राहुल चाहर ट्विटर)

MI VS KKR: राहुल चाहर (Rahul Chahar) ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 4 ओवर में 27 रन देकर 4 विकेट चटकाए, मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड मिलने के बाद रोहित शर्मा की कप्तानी की तारीफ की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2021, 1:01 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के 5वें मैच में मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को हैरतअंगेज अंदाज में 10 रनों से हरा दिया. मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 152 रन बनाए, जवाब में कोलकाता की टीम 20 ओवर में 142 रन ही बना सकी. एक समय ऐसा था जब कोलकाता की जीत तय लग रही थी और उसे अंतिम 5 ओवर में सिर्फ 31 रनों की दरकार थी. कोलकाता के हाथ में 6 विकेट भी थे लेकिन इसके बावजूद ये टीम मैच हार गई. कोलकाता की हार की स्क्रिप्ट मुंबई इंडियंस के लेग स्पिनर राहुल चाहर (Rahul Chahar) ने लिखी.

राहुल चाहर ने अपनी फिरकी में कोलकाता नाइट राइडर्स के चार बल्लेबाजों को फंसाया. कोलकाता को शुभमन गिल और नीतीश राणाने 72 रनों की शानदार शुरुआत दिलाई लेकिन राहुल चाहर ने आते ही मुंबई को पहली कामयाबी दिलाई. राहुल चाहर ने शुभमन गिल को 33 रन के निजी स्कोर पर आउट किया. इसके बाद चाहर ने राहुल त्रिपाठी को लेग स्पिन पर फंसाया. दाएं हाथ का ये बल्लेबाज 5 रन ही बना सका. इसके बाद चाहर ने केकेआर के कप्तान मॉर्गन का शिकार किया और अपने चौथे ओवर की आखिरी गेंद पर वो नीतीश राणा का भी विकेट ले गए. यहीं से पूरा मैच पलट गया और अंत में मुंबई इंडियंस को जीत मिली.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी खिलाड़ी ने जिम्बाब्वे जाने से किया इनकार, कहा- फ्लाइट में अकेले डर लगता है

चाहर ने की रोहित शर्मा और मुंबई इंडियंस की तारीफ
राहुल चाहर को उनकी जबर्दस्त गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड मिला. पोस्ट मैच कार्यक्रम के दौरान राहुल चाहर ने कहा कि उनके अच्छे प्रदर्शन की वजह कप्तान रोहित शर्मा का उनपर भरोसा है. राहुल चाहर ने बताया कि उन्हें खुद पर इतना भरोसा नहीं है जितना कप्तान रोहित उनपर भरोसा दिखाते हैं. साथ ही चाहर ने कहा कि मुंबई इंडियंस की टीम खिलाड़ियों का ध्यान रखती है. चाहर ने अपनी ताकत के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा कि वो 90 किमी. प्रति घंटे से भी तेज गति की गेंद को टर्न करा सकते हैं. यकीनन चाहर की फिरकी ने कोलकाता नाइट राइडर्स को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया और मुंबई इंडियंस ने शानदार अंदाज में आईपीएल 2021 में अपना खाता खोला.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज